नई दिल्ली। एयरपोर्ट पर इंडिगो के स्टाफ की तरफ से उसके एक यात्री की पिटाई पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक विज्ञापन काफी सुर्खियां बटोर रहा है। विज्ञापन में जेट एयरवेज की तरफ से जारी किए जाने का दावा किया जा रहा है और इसमें कहा गया है कि जेट एयरवेज प्रतिस्पर्धा को पीटता है न कि आपको। अब इस विज्ञापन को लेकर जेट एयरवेज की तरफ से सफाई जारी की गई है।
जेट एयरवेज ने अपने ट्विटर हेंडल से सफाई जारी करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर एक घरेलू एयरलाइन की घटना को निशाना साधते हुए जो क्रिएटिव शेयर किया जा रहा है उसे जेट एयरवेज की तरफ से नहीं बनाया गया है। संबधित क्रिएटिव जेट एयरवेज की नीतियों और विचारधारा को नहीं दर्शाता है यहां तक की वह टेस्ट में भी खराब है।
Was sent this. Is it fake or real? pic.twitter.com/uMIhnS39kR
— Bibek Debroy (@bibekdebroy) November 8, 2017
Jet Airways Statement: Jet Airways did not commission the creative being shared on social media platforms, in context of a recent event concerning another domestic airline. The creative does not reflect our philosophy and ethos and is in fact, in bad taste. — Jet Airways (@jetairways) November 8, 2017
जेट एयरवेज ने हाल के दिनों में उनके यात्रियों को हो रही परेशानी को लेकर भी यात्रियों से माफी मांगी है और कहा है कि जो यात्रियों को जो दिक्कतें झेलनी पड़ी हैं वह अब जल्दी ही दूर हो जाएंगी।
We apologise for the inconvenience with our flight operations over the past few days. pic.twitter.com/1KaaxBiyJy
— Jet Airways (@jetairways) November 8, 2017
Latest Business News