भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर कब्जा जमाना चाहती हैं चीनी कंपनियां, मार्केटिंग पर कर रही है जमकर खर्च पिछले साल भारत में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड की बाजार हिस्सेदारी बढ़कर 27 फीसदी के स्तर पर पहुंच गई, जो कि इससे पहले के साल में केवल 19 फीसदी थी। Follow us on Aggressive: भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर कब्जा जमाना चाहती हैं चीनी कंपनियां, मार्केटिंग पर कर रही है जमकर खर्च Surbhi Jain Jul 30, 2016, 18:26:57 IST Key Highlights भारत में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड की बाजार हिस्सेदारी 2015 में बढ़कर हुई 27 फीसदी इससे पहले 2014 में यह बाजार हिस्सेदारी थी केवल 19 फीसदी भारत में बिकने वाले स्मार्टफोन में से 70 फीसदी होते हैं 10,000 रुपए से कम कीमत के Latest Business News 12» और पढ़ें Subscribe to Notifications