A
Hindi News पैसा ऑटो Toyota Glanza का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और कब से खरीद सकेंगे कार

Toyota Glanza का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और कब से खरीद सकेंगे कार

टोयोटा ग्लैंजा 13 विशेष TGA पैकेज से लैस है। पैकेज के लिए कीमत ₹20,567 रखी गई है। कार में प्रीमियम क्रोम और ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग, बैक डोर गार्निश क्रोम और ORVM गार्निश क्रोम मौजूद हैं।

ग्राहक या तो ऑनलाइन कार बुक कर सकते हैं या अपने नजदीकी टोयोटा डीलरशिप पर जा सकते हैं।- India TV Paisa Image Source : TOYOTA ग्राहक या तो ऑनलाइन कार बुक कर सकते हैं या अपने नजदीकी टोयोटा डीलरशिप पर जा सकते हैं।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने शुक्रवार को हैचबैक कार टोयोटा ग्लैंजा के फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन को पेश करने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि ग्राहक अब डीलर द्वारा फिट किए गए टोयोटा जेनुइन एक्सेसरी (TGA) पैकेज का आनंद ले सकते हैं। ग्लैंजा की इस एडिशन को त्योहारी अवधि के दौरान बेहतर स्टाइल, प्रदर्शन और आराम के साथ उनके ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कार की बुकिंग सभी टोयोटा डीलरशिप पर बुकिंग शुरू हो गई है। ग्राहक या तो ऑनलाइन कार बुक कर सकते हैं या अपने नजदीकी टोयोटा डीलरशिप पर जा सकते हैं।

खास है यह कार

खबर के मुताबिक, टोयोटा ग्लैंजा 13 विशेष TGA पैकेज से लैस है। टोयोटा ग्लैंजा फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन चुनने वाले ग्राहकों के लिए टीजीए पैकेज 31 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध रहेंगे। पैकेज के लिए कीमत ₹20,567 रखी गई है। कार में प्रीमियम क्रोम और ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग, बैक डोर गार्निश क्रोम और ORVM गार्निश क्रोम मौजूद हैं।

कार में एक्स्ट्रा आराम के लिए 3D फ्लोरमैट, डोर वाइज़र प्रीमियम और नेक कुशन (ब्लैक और सिल्वर) शामिल हैं। टोयोटा ग्लैंजा की स्टाइलिश अपील रियर बम्पर, फेंडर के साथ-साथ रियर रिफ्लेक्टर और वेलकम डोर लैंप पर क्रोम गार्निश के साथ और भी शानदार है, जो एक प्रीमियम टच का अनुभव कराते हैं। टोयोटा ग्लैंजा की शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत ₹6,86,000 है।

ग्राहकों के लिए अतिरिक्त उत्साह लाना है कंपनी का मकसद

टोयोटा ग्लैंजा के फेस्टिव लिमिटेड एडिशन की घोषणा करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स-सर्विस-यूज्ड कार बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट सबरी मनोहर ने कहा कि हमारा उद्देश्य टोयोटा ग्लैंजा के 'फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन' की शुरुआत के साथ इस त्योहारी सीजन के दौरान अपने ग्राहकों के लिए अतिरिक्त उत्साह लाना है। ग्लैंजा को हमेशा से ही इसके डायनामिक-स्पोर्टी डिज़ाइन, एडवांस फीचर्स और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। इस लिमिटेड एडिशन के साथ, हम इसकी अपील को और भी बढ़ा रहे हैं।

Latest Business News