A
Hindi News पैसा ऑटो Toyota Innova Hycross के इन वैरिएंट को फिर से खरीदने का मौका, बुकिंग दोबारा शुरू, जानें पूरी बात

Toyota Innova Hycross के इन वैरिएंट को फिर से खरीदने का मौका, बुकिंग दोबारा शुरू, जानें पूरी बात

इनोवा हाइक्रॉस टोयोटा 5वीं पीढ़ी के सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सिस्टम द्वारा संचालित है। इसमें TNGA 2.0-लीटर 4-सिलेंडर गैसोलीन इंजन है।

 1 अगस्त, 2024 से बुकिंग प्रभावी है। - India TV Paisa Image Source : INDIA TV 1 अगस्त, 2024 से बुकिंग प्रभावी है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने 1 अगस्त 2024 से इनोवा हाइक्रॉस ZX और ZX (O) मॉडल के लिए बुकिंग फिर से शुरू कर दी है। अगर आप इस एसयूवी में रुचि रखते हैं और इन दोनों वैरिएंट को लेकर इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए शानदार मौका है। कंपनी ने कहा कि नवंबर 2022 में लॉन्च के बाद से, इनोवा हाइक्रॉस को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी के मुताबिक, इनोवा हाइक्रॉस, में सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वैरिएंट के साथ-साथ गैसोलीन वैरिएंट में उपलब्ध है। यह अपने ग्लैमर कोशंट, एडवांस तकनीक, आराम, सुरक्षा सुविधाओं और ड्राइव करने के रोमांच के लिए मशहूर है। ग्राहक www.toyotabharat.com पर ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं या अपने निकटतम टोयोटा डीलरशिप पर भी जा सकते हैं।

हाइक्रॉस एक अत्यधिक मांग वाला मॉडल

खबर के मुताबिक, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के बिक्री-सेवा-यूज्ड कार व्यवसाय के उपाध्यक्ष, सबरी मनोहर ने कहा कि हम 1 अगस्त, 2024 से प्रभावी इनोवा हाइक्रॉस, ZX और ZX (O) के टॉप लेवल के लिए बुकिंग फिर से शुरू करने की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। यह ग्राहकों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए हमारे विविध उत्पाद विकल्पों तक पहुंच प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इनोवा हाइक्रॉस एक अत्यधिक मांग वाला मॉडल बन गया है, जिसे इसके बेजोड़ आराम और सुविधा के लिए सराहा जाता है। अपनी उन्नत तकनीक, मजबूत हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सिस्टम और मजबूत डिजाइन के साथ, इनोवा हाइक्रॉस ने बाजार में नए मानक स्थापित किए हैं। हम इस उत्पाद पर अपने ग्राहकों द्वारा दिए गए मजबूत स्वीकृति और विश्वास से वास्तव में अभिभूत हैं।

इनोवा हाइक्रॉस में इंजन और उसका दम

इनोवा हाइक्रॉस टोयोटा 5वीं पीढ़ी के सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सिस्टम द्वारा संचालित है, जिसमें TNGA 2.0-लीटर 4-सिलेंडर गैसोलीन इंजन और ई-ड्राइव सीक्वेंशियल शिफ्ट के साथ एक मोनोकोक फ्रेम है, जो 137 kW (186 PS) का अधिकतम पावर आउटपुट देता है। यह तेज़ गति और सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ ईंधन अर्थव्यवस्था प्रदान करता है जो इनोवा हाइक्रॉस को हरित कल के लिए एक बुद्धिमान विकल्प बनाता है।

Latest Business News