A
Hindi News पैसा ऑटो Nissan ने भारत में ₹49.92 लाख की ये धांसू एसयूवी कर दी लॉन्च, लुक फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सब गजब

Nissan ने भारत में ₹49.92 लाख की ये धांसू एसयूवी कर दी लॉन्च, लुक फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सब गजब

एक्स-ट्रेल को भारत में 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी के साथ 3 साल की फ्री रोडसाइड असिस्टेंस के साथ पेश किया गया है। एक्स-ट्रेल तीन खूबसूरत कलर ऑप्शन- शैम्पेन सिल्वर, पर्ल व्हाइट और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध है।

ऑल-न्यू निसान एक्स-ट्रेल की बुकिंग 26 जुलाई से शुरू हो चुकी है।- India TV Paisa Image Source : NISSAN ऑल-न्यू निसान एक्स-ट्रेल की बुकिंग 26 जुलाई से शुरू हो चुकी है।

निसान मोटर इंडिया ने गुरुवार को भारत में अपनी प्रीमियम एसयूवी एक्स-ट्रेल (Nissan X-TRAIL) को लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इसे 49.92 लाख रुपये एक्सशोरूम  कीमत (दिल्ली) में पेश किया है। ऑल-न्यू निसान एक्स-ट्रेल की बुकिंग 26 जुलाई से शुरू हो चुकी है। यह बुकिंग 1,00,000 रुपये की एडवांस मनी देकर करवाई जा रही है। चौथी पीढ़ी की एक्स-ट्रेल को बेहतरीन सवारी और हैंडलिंग के साथ प्रीमियम ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक्स-ट्रेल को भारत में 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी के साथ 3 साल की फ्री रोडसाइड असिस्टेंस के साथ पेश किया गया है। उत्पाद पर 2-5 साल के लिए PMP भी उपलब्ध होगा।

एसयूवी में हैं शानदार फीचर

ऑल-न्यू निसान एक्स-ट्रेल में दुनिया का पहला प्रोडक्शन वैरिएबल कम्प्रेशन इंजन है। यह दमदार पावर और फ्यूल एफिसिएंसी प्रदान करता है। एसयूवी लेटेस्ट थर्ड जेनरेशन के एक्सट्रॉनिक सीवीटी से लैस है, जिसमें ईजी शिफ्टिंग और बेहतर एक्सेलेरेशन के लिए डी-स्टेप लॉजिक कंट्रोल और पैडल शिफ्टर्स शामिल हैं।

Image Source : Nissanऑल-न्यू निसान एक्स-ट्रेल में दुनिया का पहला प्रोडक्शन वैरिएबल कम्प्रेशन इंजन है।

साथ ही एसयूवी में 12V ALiS (एडवांस्ड लिथियम-आयन बैटरी सिस्टम) माइल्ड हाइब्रिड तकनीक टॉर्क असिस्ट, एक्सटेंडेड आइडल स्टॉप, क्विक रीस्टार्ट और कम CO2 उत्सर्जन टेक्नोलॉजी मौजूद है। एक्स-ट्रेल फिलहाल अपने सेगमेंट में भारत में एकमात्र जापानी CBU एसयूवी है।

एसयूवी 3 कलर ऑप्शन में है उपलब्ध

एक्स-ट्रेल तीन खूबसूरत कलर ऑप्शन- शैम्पेन सिल्वर, पर्ल व्हाइट और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध है। प्री-बुकिंग निसान डीलरशिप और निसान की वेबसाइट https://book.nissan.in/ पर कर सकते हैं। निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक सौरभ वत्स ने कहा कि ऑल-न्यू 4th जनरेशन X-TRAIL की शुरुआत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। यह न सिर्फ हमारे CBU कारोबार को फिर से लॉन्च करता है बल्कि भारत में हमारे प्रोडक्ट्स अटैक की भी शुरुआत करता है। कंपनी सर्वश्रेष्ठ निसान SUV लाने पर ध्यान केंद्रित करेगी। हम अगस्त में शुरू होने वाली X-TRAIL डिलीवरी के लिए तैयार हैं। निसान एक्स-ट्रेल वर्तमान में 150 से अधिक मार्केट में उपलब्ध है। दुनिया भर में 7.8 मिलियन से अधिक एक्स-ट्रेल्स अब तक बेचे जा चुके हैं।

Latest Business News