A
Hindi News पैसा ऑटो स्कूटर पर फेस्टिवल में मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, बचेंगे हजारों रुपये, जानें ऑफर में क्या है स्पेशल

स्कूटर पर फेस्टिवल में मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, बचेंगे हजारों रुपये, जानें ऑफर में क्या है स्पेशल

टू व्हीलर कंपनियां फेस्टिवल का फायदा उठाकर बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी तरफ से तमाम तरह के डिस्काउंट और दूसरे बेनिफिट ऑफर कर रहे हैं। इसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनियां भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

किसी मॉडल पर कैशबैक तो किसी पर डिस्काउंट उपलब्ध है।- India TV Paisa Image Source : FREEPIK किसी मॉडल पर कैशबैक तो किसी पर डिस्काउंट उपलब्ध है।

फेस्टिवल में अगर आप स्कूटर खरीदने की सोची है तो अभी आपके लिए सही समय है। देश में कई स्कूटर ब्रांड अपने टू व्हीलर पर शानदार डिस्काउंट और बेनिफिट्स ऑफर कर रहे हैं। हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, क्वांटम इनर्जी सहित तमाम कंपनियां हजारों रुपये का डिस्काउंट और दूसरे बेनेफिट ऑफर कर रही हैं। टीवीएस मोटर ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube पर फेस्टिव ऑफर की घोषणा की है। कंपनी की वेबसाइट पर पेमेंट मैथड के आधार पर 10,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी आप शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

क्वांटम एनर्जी के स्कूटर पर शानदार डिस्काउंट

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो क्वांटम इनर्जी के स्कूटर पर आप 31 अक्टूबर 2024 तक धमाकेदार डिस्काउंट पा सकते हैं। इसमें आपको हजारों रुपये की बचत होगी। यह छूट क्वांटम एनर्जी के सभी शोरूम में उपलब्ध है, जिसमें आगरा, लखनऊ और कानपुर में इसके नए खुले आउटलेट भी शामिल हैं। यह ऑफर तीन मॉडलों- प्लाज्मा एक्स, प्लाज्मा एक्सआर और मिलान। ऑफर के तहत प्लाज्मा एक्स की कीमत ₹1,29,150 से घटकर ₹99,999 रुपये, प्लाज्मा एक्सआर की कीमत ₹1,09,999 से घटकर ₹89,095 हो गई है। साथ ही मिलान की कीमत ₹85,999 से घटकर ₹79,999 हो गई है।

हीरो और एथर इनर्जी के स्कूटर पर भी ऑफर

अगर आप हीरो मोटोकॉर्प ब्रांड के साथ जाते हैं तो आप इसके जूम, डेस्टिनी प्राइम, प्लेजर प्लस एक्सटेक, डेस्टिनी 125 एक्सटेक मॉडल पर 5000 रुपये की बचत कर सकते हैं।  इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी एथर इनर्जी भी 31 अक्टूबर तक अपने स्कूटर पर आकर्षक ऑफर दे रही है। एथर एनर्जी ने इस त्योहारी सीजन के लिए 450X (प्रो पैक के साथ) और 450 एपेक्स पर 25,000 रुपये के आकर्षक ऑफर की घोषणा की है।

होंडा भी दे रहा ये ऑफर

ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, होंडा टू व्हीलर्स अपने पॉपुलर स्कूटर होंडा एक्टिवा पर ₹5000 तक कैशबैक ऑफर कर रही है।

Latest Business News