A
Hindi News पैसा ऑटो KIA ने सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ये स्पेशल एडिशन किए लॉन्च, इतनी है कीमत, अक्टूबर में लाएगी ये 2 कारें

KIA ने सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ये स्पेशल एडिशन किए लॉन्च, इतनी है कीमत, अक्टूबर में लाएगी ये 2 कारें

किआ इंडिया ने इन तीनों कारों के स्पेशल एडिशन भारतीय ऑपरेशन के पांच साल पूरे होने पर लॉन्च की है। कंपनी को भारतीय बाजार से जबरदस्त सपोर्ट मिला है।

स्पेशल एडिशन को कई खास फीचर्स और सुविधाओं से लैस किया गया है। - India TV Paisa Image Source : INDIA TV स्पेशल एडिशन को कई खास फीचर्स और सुविधाओं से लैस किया गया है।

ऑटोमोबाइल कंपनी किआ इंडिया ने अपने लोकप्रिय मॉडल सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ग्रेविटी एडिशन बाजार में उतारे हैं। कंपनी ने यह खास पहल भारतीय ऑपरेशन के पांच साल पूरे होने पर की है। कंपनी ने बीते गुरुवार को यह जानकारी दी। किआ इंडिया ने एक बयान में कहा कि उसके ग्रेविटी एडिशन को कई खास फीचर्स और सुविधाओं से लैस किया गया है। इनमें डैश कैम, बड़ा डिजिटल क्लस्टर, वेंटिलेटेड सीट, बेहतरीन स्पीकर और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक शामिल हैं।

नोट करें शुरुआती कीमत (एक्सशोरूम)

खबर के मुताबिक, भारतीय बाजार में सबसे तेजी से 10 लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार करने वाली कंपनी ने कहा कि उसके अग्रणी मॉडल सेल्टोस के ग्रैविटी एडिशन की शुरुआती कीमत 16,62,900 रुपये रखी गई है। इसके साथ कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले कॉम्पैक्ट एसयूवी मॉडल सोनेट के ग्रेविटी एडिशन की शुरुआती कीमत 10,49,900 रुपये है। वहीं कैरेंस मॉडल के ग्रैविटी एडिशन की शुरुआती कीमत 12,09,900 रुपये रखी गई है।

कंपनी अक्टूबर में पेश करेगी ये कारें

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी जून्‍सु चो ने कहा कि इस स्पेशल एडिशन में प्रीमियम फीचर्स की रणनीतिक शुरुआत से बिक्री को बढ़ाने और हमारे सेगमेंट का विस्‍तार करने में निश्चित रूप से मदद मिलेगी। किआ इंडिया अक्टूबर महीने में अपने दो वैश्विक उत्पाद ‘वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर ईवी9’ और नई ‘कार्निवल’ को पेश करेगी। फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (फाडा) और फ्रॉस्ट एंड सुलिवन के एक अध्ययन में किआ इंडिया व्यापक बाजार और लग्जरी सेगमेंट में ग्राहक अनुभव सूचकांक में शीर्ष स्थान में जगह बनाई है।

अध्ययन का प्रमुख उद्देश्य यात्री वाहन श्रेणी में बिक्री, बिक्री के बाद सेवा और उत्पाद की गुणवत्ता में ग्राहक अनुभव का आकलन करना था। ग्राहक अनुभव सूचकांक (सीईआई) को 8,685 उत्तरदाताओं के नमूना आकार के आधार पर तैयार किया गया। अध्ययन के मुताबिक, किआ इंडिया 45.84 अंक के साथ व्यापक बाजार खंड में सबसे आगे है।

Latest Business News