A
Hindi News पैसा ऑटो जगुआर लैंड रोवर ने New Defender OCTA एसयूवी किया लॉन्च, जानें कीमत और क्या हैं खूबियां

जगुआर लैंड रोवर ने New Defender OCTA एसयूवी किया लॉन्च, जानें कीमत और क्या हैं खूबियां

यह मॉडल अब तक का सबसे टॉप और सबसे शक्तिशाली डिफेंडर है, जिसमें 467 किलोवाट और 750 एनएम 1 तक का टॉर्क है। यह एसयूवी 4.0 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ सकती है।

नई एसयूवी न्यू डिफेंडर ऑक्टा में 83.82 सेमी (33) व्यास के टायर हैं।- India TV Paisa Image Source : INDIA TV नई एसयूवी न्यू डिफेंडर ऑक्टा में 83.82 सेमी (33) व्यास के टायर हैं।

दुनिया की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी जगुआर लैंड रोवर ने बुधवार को एक नई एसयूवी  New Defender OCTA को लॉन्च कर दिया है। कंपनी नई डिफेंडर ऑक्टा के लिए  ऑर्डर बुकिंग आधिकारिक तौर पर जल्द ही खोलेगी। नई डिफेंडर ऑक्टा 2.65 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) की सांकेतिक कीमत पर उपलब्ध होगी। कंपनी ने साथ ही यह भी कहा कि प्रोडक्शन के पहले साल के दौरान उपलब्ध नई डिफेंडर ऑक्टा एडिशन वन भारत में 2.85 करोड़ (एक्स-शोरूम) की सांकेतिक कीमत पर उपलब्ध होगी। यह एक 4x4 एसयूवी है।

कंपनी के एमडी का क्या है कहना

डिफेंडर के प्रबंध निदेशक, मार्क कैमरून ने कहा कि नए डिफेंडर ऑक्टा के साथ हम डिफेंडर की पूरी क्षमता को अनलॉक करने में सक्षम हैं। यह क्षमता की व्यापकता की परिभाषा है, और इस बात का प्रमाण है कि हम अपने इंजीनियरिंग प्रभाग के भीतर सर्वोत्तम तकनीकों और प्रतिभाओं का उपयोग करके क्या हासिल कर सकते हैं। अपने शक्तिशाली V8 इंजन, अभूतपूर्व 6D डायनेमिक्स सस्पेंशन तकनीक, उत्कृष्ट फिनिश और अद्वितीय विवरण के साथ, यह दुर्लभ, अविश्वसनीय रूप से कठिन और स्वाभाविक रूप से वांछनीय है।

एसयूवी का इंजन का शक्तिशाली

न्यू डिफेंडर ऑक्टा में 4.4 लीटर ट्विन टर्बो माइल्ड-हाइब्रिड V8 इंजन लगा है। कंपनी के मुताबिक, यह मॉडल अब तक का सबसे टॉप और सबसे शक्तिशाली डिफेंडर है, जिसमें 467 किलोवाट और 750 एनएम 1 तक का टॉर्क है। यह एसयूवी 4.0 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ सकती है। करता है। 6डी डायनेमिक्स सस्पेंशन सहित इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के साथ संशोधित चेसिस इस एसयूवी को दमदार बनाती है।

न्यू डिफेंडर ऑक्टा में खूबियां

नई एसयूवी न्यू डिफेंडर ऑक्टा में 83.82 सेमी (33) व्यास के टायर हैं, जो किसी प्रोडक्शन डिफेंडर में लगाए गए अब तक के सबसे बड़े टायर हैं। एसयूवी के रंग पैलेट में दो विशेष नए प्रीमियम मेटालिक फ़िनिश शामिल हैं- पेट्रा कॉपर और फ़रो ग्रीन। आप कार्पेथियन ग्रे और चारेंटे ग्रे के साथ इसे खरीद सकते हैं। फ़रो ग्रीन खासतौर से डिफेंडर ऑक्टा एडिशन वन पर उपलब्ध है, जैसा कि चॉप्ड कार्बन फाइबर डिटेल है।

Latest Business News