A
Hindi News पैसा ऑटो Hyundai ने 2024 New ALCAZAR की बुकिंग कर दी शुरू, इतना अमाउंट देकर करा सकते हैं अपने नाम सुरक्षित

Hyundai ने 2024 New ALCAZAR की बुकिंग कर दी शुरू, इतना अमाउंट देकर करा सकते हैं अपने नाम सुरक्षित

यह 6 और 7 सीटर प्रीमियम एसयूवी पूरी फैमिली की जरूरत को पूरा करने में सक्षम है। यह एसयूवी नए रोबस्ट एमराल्ड मैट सहित 9 आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

बोल्ड न्यू हुंडई अल्कैजर में 70 से ज़्यादा कनेक्टेड कार फीचर हैं।- India TV Paisa Image Source : HYUNDAI बोल्ड न्यू हुंडई अल्कैजर में 70 से ज़्यादा कनेक्टेड कार फीचर हैं।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने गुरुवार को 2024 Hyundai new ALCAZAR फेसलिफ्ट एडिशन की बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी। कस्टमर्स 25,000 रुपये की टोकन मनी देकर इस एसयूवी की बुकिंग करा सकते हैं। इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक, कंपनी एक स्पेशल रोड प्रेजेंस, प्रीमियम इंटीरियर, एडवांस टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स के साथ नई हुंडई अल्कैजर एसयूवी का एक्सपीरियंस कराने के लिए तैयार है।

चार अलग-अलग वैरिएंट में होगी उपलब्ध

खबर के मुताबिक, कंपनी के बयान में कहा गया है कि एसयूवी को चार अलग-अलग वैरिएंट- एग्जीक्यूटिव, प्रेस्टीज, प्लेटिनम और सिग्नेचर में पेश करने की घोषणा की गई है। हुंडई अल्कैजर के डिजाइन एलिमेंट्स की बात करें तो इसमें एक नया बम्पर, हुड डिजाइन, स्किड प्लेट और डार्क क्रोम ग्रिल शामिल हैं जो एसयूवी को एक बोल्ड टच देते हैं।

नए एच आकार के एलईडी डीआरएल और क्वाड बीम एलईडी हेडलैंप एक स्पेशल रोड प्रेजेंस सुनिश्चित करते हैं, जो बिल्कुल नए आर18 डायमंड कट एलॉय व्हील डिजाइन, ब्लैक पेंटेड क्लैडिंग और ब्रिज टाइप रूफ रेल से लैस है।

एसयूवी के फीचर्स हैं शानदार

एसयूवी का रीयर लुक एसयूवी को चौड़ा, लंबा और फ्यूचरिस्टिक अपील देता है। बिल्कुल नए सिग्नेचर कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप, नए टेलगेट, एकीकृत स्टॉप लैंप के साथ नए स्पॉयलर डिज़ाइन और नए बम्पर और स्किड प्लेट डिज़ाइन के साथ, बोल्ड नई हुंडई अल्कैजर एक आधुनिक एसयूवी का अनूठा मॉडल पेश करती है। हाई-टेक और आलीशान इंटीरियर केबिन को एक अपमार्केट और डायनामिक एहसास प्रदान करते हैं। 6 और 7 सीटर प्रीमियम एसयूवी रोमांच चाहने वालों और शहरी यात्रियों के लिए एक शानदार विकल्प है।

9 आकर्षक कलर ऑप्शन

बोल्ड न्यू हुंडई अल्कैजर में 70 से ज़्यादा कनेक्टेड कार फीचर हैं, जो एक सहज और मज़ेदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस सुनिश्चित करते हैं। बोल्ड न्यू हुंडई अल्कैजर ग्राहकों की पसंद को नई ऊंचाइयों पर ले जाती है, जिसमें नए रोबस्ट एमराल्ड मैट सहित 9 आकर्षक कलर ऑप्शन भी सीरीज पेश की गई है।

Latest Business News