A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti और Tata सहित इन कंपनियों की कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीदारी का है आखिरी मौका!

Maruti और Tata सहित इन कंपनियों की कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीदारी का है आखिरी मौका!

कंपनियां छूट के साथ-साथ अतिरिक्त एक्सचेंज और कॉर्पोरेट बोनस भी ऑफर कर रही हैं। दिवाली के बाद इतने बड़े लेवल पर डिस्काउंट नहीं भी मिल सकते हैं। उपभोक्ता पॉपुलर एसयूवी टाटा नेक्सॉन पर 25 हजार रुपये तक नकद और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं।

कंपनियां सर्विस मेंटेनेंस पैकेज ऑफर कर रही हैं।- India TV Paisa Image Source : FILE कंपनियां सर्विस मेंटेनेंस पैकेज ऑफर कर रही हैं।

फेस्टिवल सीजन में हर कंपनियां अपनी बिक्री को तेज करने की होड़ में रहती हैं। ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी कुछ ऐसा ही है। दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनियां आकर्षक छूट, एक्सचेंज ऑफर और बोनस दे रही हैं। उपभोक्ताओं के लिए भी टोयोटा, महिंद्रा, हुंडई, मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स, किआ और होंडा ब्रांड में भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ कार खरीदने का बेहतरीन मौका है। हालांकि यह भारी-भरकम डिस्काउंट पाने के लिए सीमित समय ही शेष रह गए हैं। ऐसे में आपके पास हो सकता है यह आखिरी मौका हो। डीलर्स एसोसिएशन के मुताबिक, दिवाली के बाद इतने बड़े लेवल पर डिस्काउंट नहीं भी मिल सकते हैं। आइए यहां जान लेते हैं कि कहां कितनी छूट और क्या ऑफर उपलब्ध हैं।

मारुति सुजुकी का ऑफर

मारुति सुजुकी की जिम्नी वेरिएंट, जेटा और अल्फा पर क्रमशः 1.75 लाख रुपये और 2.3 लाख रुपये की छूट मिल रही है। बिजनेस टुडे की खबर के मुताबिक, इसी तरह, ब्रेजा अर्बानो एडिशन में Lxi वेरिएंट पर 27 हजार रुपये और Vxi पर 15 हजार रुपये की नकद छूट के साथ-साथ 15 हजार रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। ग्रैंड विटारा स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पर 50 हजार रुपये की नकद छूट, 5 साल की वारंटी और 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी उपलब्ध है।

टाटा मोटर्स की क्या है सौगत

टाटा मोटर्स के लोकप्रिय मॉडलों पर डीलर के एंड से डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। उपभोक्ता कंपनी की बेहद पॉपुलर एसयूवी टाटा नेक्सॉन पर 25 हजार रुपये तक नकद और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस हासिल किया जा सकता है। इसी तरह, हैरियर और सफारी के चुनिंदा वेरिएंट पर 50 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट और कॉर्पोरेट स्कीम भी उपलब्ध है।

हुंडई पर किस तरह की मिल रही डील

हुंडई मोटर  ने अपने ग्रैंड i10 निओस पर 45 हजार रुपये तक की छूट के साथ-साथ अतिरिक्त एक्सचेंज और कॉर्पोरेट बोनस भी ऑफर किया है। वेन्यू 1.2 पर खास ट्रिम पर 50 हजार रुपये की छूट के साथ-साथ 15 हजार रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। 6-7 सीटर अल्कैजर प्री-फेसलिफ्ट पर 55 हजार रुपये की नकद छूट और 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

महिंद्रा का ऑफर

महिंद्रा थार 4x4 पर 1.25 लाख रुपये की कैश छूट और 25 हजार रुपये की एक्सेसरीज ऑफर की जा रही हैं। बिजनेस टुडे की खबर के मुताबिक, बोलेरो नियो पर 70 हजार रुपये तक की नकद छूट, 30 हजार रुपये की एक्सेसरीज और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों के लिए, XUV400 EV पर EL Pro FC वेरिएंट पर 3 लाख रुपये की उल्लेखनीय छूट मिल रही है।

होंडा और किआ कितनी दे रहे छूट

होंडा कार्स सिटी ईएचईवी पर 70 हजार रुपये की नकद छूट और 20 हजार रुपये का 3 साल का सर्विस मेंटेनेंस पैकेज ऑफर कर रही है, जबकि अमेज पर 50 हजार रुपये तक की नकद छूट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी लाभ मिल रहा है। इसी तरह, किआ अपनी सेल्टोस मॉडल के खरीदार को पहले साल के बीमा कवरेज, 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 5 साल की वारंटी और 15 हजार रुपये की कॉर्पोरेट छूट ऑफर कर रही है।

Latest Business News