नई दिल्ली। निसान समूह की कंपनी डैटसन की एंट्री सेगमेंट कार RediGo को लॉन्चिंग के बाद से भारतीय बाजार में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी के मुताबिक लॉन्चिंग से लेकर अब तक इस हैचबैक कार को 10,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है। कंपनी ने 7 जून को भारत में RediGo को लॉन्च किया था। इस सेगमेंट में डैटसन RediGo का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी अल्टो, रेनो क्विड और ह्युंडई इऑन से है।
Auto This Week: लॉन्च हुआ Porsche Cayenne का प्लैटिनम एडिशन और Hero स्पलेंडर iSmart 110
RediGo की सफलता के बारे में बतातते हुए निसान मोटर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण मल्होत्रा ने कहा कि डैटसन रेडी-गो ने अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर्स और स्टाइल देकर अपनी खास जगह बनाई है। ये कार काफी फ्रेश है और इसमें बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स दिए गए हैं। इस वजह से कार ग्राहकों को पसंद आ रही है। हमने कार की डिलिवरी शुरू कर दी है और उम्मीद है कि देश के सभी हिस्सों में इस कार को पसंद किया जाएगा।’
SUV नहीं कर सकते अफोर्ड तो क्रॉसओवर हैचबैक कारें हैं बेहतरीन विकल्प, कीमत 6 से 9 लाख रुपए के बीच
डैटसन RediGo की दिल्ली में शुरुआती कीमत 2.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। कार में 799 सीसी, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 53 बीएचपी का पावर और 72Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये कार 25.17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।
Latest Business News