A
Hindi News नॉर्थ ईस्ट असम असम: नाबालिग के साथ 3 ने किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत से भागा, तालाब में कूदकर दे दी जान-VIDEO

असम: नाबालिग के साथ 3 ने किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत से भागा, तालाब में कूदकर दे दी जान-VIDEO

असम पुलिस गैंगरेप के आरोपी को हिरासत में लेकर अपराध स्थल पर पूछताछ के लिए लेकर गई थी। इसी दौरान वह पुलिस के चंगुल से भाग गया और पास के ही तालाब में कूद गया। जहां उसकी मौत हो गई।

सामूहिक बलात्कार के आरोपी की गई जान- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सामूहिक बलात्कार के आरोपी की गई जान

असम के नागांव जिले में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया। नागांव के धींग में सामूहिक बलात्कार मामले का मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम आज तड़के पुलिस हिरासत से भाग गया। इसके बाद आरोपी तालाब में कूद गया। दो घंटे तक चले  बचाव अभियान के बाद आरोपी का शव बरामद कर लिया गया।

पूछताछ के लिए अपराध स्थल ले गई थी पुलिस

इस्लाम ने शनिवार सुबह 4 बजे जांच के दौरान पास के तालाब में कूदकर पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया था। पुलिस उसे आगे की पूछताछ के लिए अपराध स्थल पर ले गई थी, तभी उसने भागने का प्रयास किया।

शुक्रवार को किया गया था गिरफ्तार

पुलिस ने उसके डूबने की आशंका के चलते तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया। दो घंटे बाद बचाव दल ने पानी से इस्लाम का शव बरामद कर लिया। सामूहिक बलात्कार मामले की जांच के बाद पता चला था कि इस्लाम शामिल तीसरा मेन आरोपी है। उसे शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया गया था।

सीएम ने दिया था आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पहले कहा था कि मामले के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दोहराया कि इस तरह के अत्याचारों से निपटने के लिए पर्याप्त मौजूदा कानून हैं। पुलिस सामूहिक बलात्कार में शामिल दो अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है।

गैंगरेप की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश

धींग में नाबालिग के साथ हुई बलात्कार की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है। स्थानीय लोग सड़क पर उतर कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।