A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के जालना में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

महाराष्ट्र के जालना में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

महाराष्ट्र के जालना में एक युवक की क्रूरता से हत्या कर दी गई है। चाकू से और पत्थरों से मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है।

young man was stabbed to death in Jalna Maharashtra the incident was recorded on camera- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के जालना में हत्या की वीभत्स वारदात देखने को मिली है। दरअसल जालना जिले में धारदार हथियारों और पत्थरों से एक शख्स की हत्या कर दी गई। इस घटना का वीडियो अब सामने आया है। मामला जालना शहर के मियांसाब दरगाह इलाके की है। यहां एक युवक पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया। इसके बाद पत्थर से उसे मार-मारकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना शहर के रेलवे फ्लाईओवर के नीचे की है। हत्यारे घटनास्थल पर स्कूटी छोड़कर भाग गए हैं। हत्या करने की पूरी वारदात को फ्लाईओवर पर खड़े लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। 

चाकू से घोंप-घोंपकर हत्या

बता दें कि जिस शख्स ने लोगों की हत्या की है, उसका नाम शेख खुसरो है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। इस हत्या में कुल 12 लोग थे। यह घटना 10 जुलाई की शाम 5 बजे की है। पुलिस इस घटना की जांच में जुट चुकी है। जो वीडियो हमारे पास आया है, उसमें दिख रहा है कि 12 लोग एक शख्स पर लगातार हमला कर रहे हैं। उस युवक पर चाकू और पत्थरों से कई बार हमला किया गया और चाकू घोंपकर उसकी निर्ममता से हत्या कर द गई। इस दौरान ओवरब्रिज पर कुछ लोग खड़ें हैं जिन्होंने अपने फोन में पूरी घटना को रिकॉर्ड भी कर लिया है। 

कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

हत्यारे हत्या करके भाग रहे थे। इस दौरान जब उन्होंने देखा कि उनकी हत्या करने की पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर लिया गया है तो वो चेहरा छिपाकर वहां से भागने लगते हैं। इस दौरान हत्यारों में शामिल एक शख्स गुस्से में कुछ कहने का प्रयास करता है लेकिन आवाज साफ सुनाई नहीं पड़ती है। हत्या करने के बाद हत्यारे वहां से आनन-फानन में भागने लगे ताकि उनका चेहरा कैमरे में रिकॉर्ड न हो सके। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और हत्यारों की पूरी रिकॉर्डिंग कैमरे में हो गई और कुछ आरोपियों का चेहरा साफ-साफ रिकॉर्ड हो गया।