A
Hindi News महाराष्ट्र आधी रात IAS पूजा खेडकर के घर क्यों पहुंची पुलिस? 2 घंटे तक चली पूछताछ

आधी रात IAS पूजा खेडकर के घर क्यों पहुंची पुलिस? 2 घंटे तक चली पूछताछ

आईएएस पूजा खेडकर के घर देर रात पुलिस पहुंची थी और करीब दो घंटे वहां छानबीन और पूछताछ करती रही। पुलिस रात करीब 1:30 बजे पूजा के घर से बाहर आई।

आईएएस पूजा खेडकर- India TV Hindi Image Source : ANI आईएएस पूजा खेडकर

महाराष्ट्र में तैनात ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मसीबतें बढ़ती जा रही हैं। पूजा पर कई तरह के झूठ बोलकर सिविल सेवा परीक्षा में IAS की नौकरी हासिल करने का आरोप है। इस बीच, पुलिस ने देर रात पूजा खेडकर के वाशिम जिले के आवास पर पहुंची और करीब दो घंटे वहां छानबीन और पूछताछ करती रही। पुलिस रात करीब 1:30 बजे पूजा के घर से बाहर आई और अपने वैन में सवार होकर चली गई। इस टीम में 6 सदस्य थे।

पुणे से ट्रांसफर के बाद पूजा खेडकर वाशिम जिले में पोस्टेड हैं। जानकारी के मुताबिक, देर रात पुलिस की गाड़ी में छह पुलिसकर्मी उनके घर पर पहुंचे। इस टीम में तीन महिला पुलिसकर्मी भी थीं। पूजा खेडकर के कमरे में करीब दो घंटे तक पुलिस की टीम मौजूद रहीं। ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर से मिलने के बाद पुलिस की टीम उनके आवास से रवाना हो गई।

क्यों देर रात पहुंची पुलिस?

हालांकि पुलिस ने इतनी देर तक पूजा खेडकर से क्या पूछताछ की, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। बस ये जानकारी सामने आई है कि पूजा ने वाशिम कलेक्टर बुवनेस्वरी एस. से इजाजत लेकर पुलिस को कुछ जानकारी शेयर करने के लिए बुलाया था। ऐसे में सवाल है कि पूजा खेकर को ऐसी क्या जानकारी देनी थी जो देर रात पुलिस को बुलानी पड़ी?

आरोपों पर बोलीं पूजा

इससे पहले पूजा खेडकर सोमवार को मीडिया के सामने आकर अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर बात की थी। उन्होंने कहा कि वह उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच कर रही केंद्रीय समिति के समक्ष अपना पक्ष रखेंगी और सत्य की जीत होगी। (रिपोर्ट- इमरान खान)

ये भी पढ़ें-