A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: 13 साल की बच्ची के साथ गंदा काम कर रहा था कोचिंग टीचर, गुस्साए लोगों ने पीट-पीटकर निकाला जुलूस

VIDEO: 13 साल की बच्ची के साथ गंदा काम कर रहा था कोचिंग टीचर, गुस्साए लोगों ने पीट-पीटकर निकाला जुलूस

विरार में टीचर ने 13 वर्षीय लड़की का पिछले हफ्ते यौन उत्पीड़न किया था जिसके बाद से वह डर के कारण क्लास नहीं जा रही थी। पेरेंट्स द्वारा बार-बार पूछे जाने पर छात्रा ने आपबीती सुनाई। गुस्साए लोगों ने बुरी तरह पीटते हुए आरोपी टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया।

accused teacher- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी शिक्षक को लोगों ने जमकर पीटा।

मुंबई से सटे विरार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां शिक्षक द्वारा कोचिंग क्लास में एक नाबालिग छात्रा का यौन उत्पीड़न किया गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी शिक्षक की पहले जमकर पिटाई की और फिर जुलूस निकाला। बुधवार सुबह विरार पूर्व के मनवेल पाड़ा में यह घटना घटी। गुस्साए लोगों द्वारा की गई पिटाई में आरोपी शिक्षक प्रमोद मौर्या गंभीर रूप से घायल हो गया है। लोगों ने बुरी तरह पीटते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

डर के कारण क्लास नहीं जा रही थी छात्रा

विरार पूर्व के मनवेल पाड़ा स्थित सह्याद्री नगर में प्रमोद मौर्या एक निजी कोचिंग क्लास चलाता है। इसमें सातवीं में पढ़ने वाली 13 वर्षीय लड़की का पिछले हफ्ते शिक्षक द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था इसलिए वह डर के कारण दो दिन क्लास नहीं गई। कोचंग क्लास नहीं जाने पर जब लड़की के माता-पिता ने उससे पूछताछ की, तब उसने यह घटना बताई। इसके बाद माता-पिता और इलाके के गुस्साए लोग क्लास में गए और शिक्षक प्रमोद मौर्या को बुरी तरह से पीटते हुए सड़क पर जुलूस निकाला। इस पिटाई में मौर्या बुरी तरह से घायल हो गया।

देखें वीडियो-

पहले भी कर चुका है लड़कियों का यौन उत्पीड़न

बताया जा रहा है कि इस शिक्षक ने पहले भी 3-4 लड़कियों का इसी तरह यौन उत्पीड़न किया है लेकिन अन्य लड़कियां डरती हैं। स्थानीय महिलाओं ने इस घटना की जांच और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है। एक स्थानीय कार्यकर्ता ने बताया, ''यह घटना अत्यंत निंदनीय है। हम बच्चों को शिक्षकों के पास पढ़ने के लिए विश्वास के साथ भेजते हैं, लेकिन वे ऐसा घृणित कार्य कर रहे हैं। यह नागरिकों के गुस्से का विस्फोट था, इसलिए उसे बुरी तरह से पीटते हुए जुलूस निकाला गया।''

मामले पर विरार पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय पवार ने कहा, लोगों ने आरोपी को हमारी हिरासत में दिया है। उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ कर यौन उत्पीड़न किया है, ऐसा आरोप पीड़ित लड़की ने लगाया है। उसका बयान दर्ज किया जा रहा है और आरोपी पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

(रिपोर्ट- हनिफ पटेल)

यह भी पढ़ें-

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चाकू से स्टाफ का गला काट डाला, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में मौत का खेल

अस्पताल में नाबालिग का मुंह दबाया, बाथरूम में ले जाने की कोशिश; पत्नी की डिलीवरी कराने आया युवक बना दरिंदा