A
Hindi News महाराष्ट्र मौत का VIDEO: महाराष्ट्र के पुणे में मर्सिडीज कार ने बाइक सवार शख्स को कुचला, हुई मौत

मौत का VIDEO: महाराष्ट्र के पुणे में मर्सिडीज कार ने बाइक सवार शख्स को कुचला, हुई मौत

महाराष्ट्र के पुणे में एक मर्सिडीज कार ने एक बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। शख्स की पहचान 41 साल के केदार मोहन चव्हाण के रूप में हुई है।

Mercedes car accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मर्सिडीज कार ने एक बाइक सवार को कुचल दिया

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर एक लक्जरी कार से कुचलकर एक शख्स की मौत हुई है। इस घटना ने एक बार फिर लोगों के जेहन में पोर्शे रोड ऐक्सिडेंट की यादें ताजा कर दी हैं। 

क्या है पूरा मामला?

मामला पुणे के गोल्फ कोर्स इलाके का है, जहां एक मर्सिडीज कार ने एक बाइक सवार शख्स को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान 41 साल के केदार मोहन चव्हाण के रूप में हुई है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मर्सिडीज चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना आज दोपहर 1 बजे की है। येरवडा पुलिस मामले की जांच में जुटी है। येरवडा पुलिस पोर्शे कार एक्सिडेंट मामले की भी जांच कर रही है। 

पुणे पोर्शे कार ऐक्सिडेंट मामले में सामने आया ये अपडेट

पुणे क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच रिपोर्ट जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में सबमिट की है। इसी रिपोर्ट के आधार पर अब JJB तय करेगा कि हिट केस में नाबालिग आरोपी को एडल्ट के तौर पर ट्रीट किया जाए या नाबालिग। क्राइम ब्रांच ने करीब एक महीने की जांच रिपोर्ट JJB में सबमिट की है।

क्राइम ब्रांच ने अपनी रिपोर्ट में कई अहम जानकारियां, घटनास्थल और पबों का सीसीटीवी, ड्राइवर और नाबालिग आरोपी के दोनो दोस्तों और चश्मदीदों के बयान को शामिल किया है। इसके अलावा ससून अस्पताल में नाबालिग आरोपी के ब्लड को उसकी मां शिवानी अग्रवाल के ब्लड से स्वैप करने के सबूतों को भी रिपोर्ट में शामिल किया गया है।