A
Hindi News महाराष्ट्र Video: देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे के बीच हुई मुलाकात, एक ही लिफ्ट में जाते दिखे

Video: देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे के बीच हुई मुलाकात, एक ही लिफ्ट में जाते दिखे

महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन की शुरूआत बड़े ही अलग तरीके से हुई। दरअसल विधान परिषद के सभागृह में जाते समय देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे की बड़ी अनोखी मुलाकात हुई।

देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे की हुई मुलाकात- India TV Hindi Image Source : INDIA TV देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे की हुई मुलाकात

आज से महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र की शुरूआत हो गई है। आज पहले दिन ही सदन में जाने से पहले दो विपक्षी नेताओं की बड़ी अनोखी मुलाकात हुई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे की गजब की मुलाकात हुई जिसकी शायद उन्हें भी उम्मीद नहीं होगी। दरअसल विधान परिषद के सभागृह में जाते हुए दोनों की मुलाकात हुई जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दोनों एक साथ एक ही लिफ्ट से जाते हुए नजर आए। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया?

देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे की हुई मुलाकात

महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र का आज पहला दिन है और आज ही सदन में जाते हुए उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विपक्षी नेता उद्धव ठाकरे की मुलाकात हो गई। दरअसल उद्धव ठाकरे विधान परिषद में जाने के लिए लिफ्ट के पास पहुंचे तो वहां पहले से ही देवेंद्र फडणवीस खड़े होकर लिफ्ट के आने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान दोनों की मुलाकत हुई और फिर दोनों एक साथ खड़े होकर लिफ्ट का इंतजार करने लगे। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई। जो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों एक साथ खड़े होकर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद जब लिफ्ट आ जाती है तो दोनों एक ही लिफ्ट में साथ में जाते हुए नजर आए।

यहां देखें वीडियो

MVA ने किया विरोध प्रदर्शन

इसी बीच महा विकास अघाड़ी यानी MVA गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने विधानमंडल के परिसर में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने किसानों और NEET परिक्षा से जुड़े मुद्दों को उठाया। आपको बता दें कि MVA में शिवसेना (UBT), कांग्रेस और NCP शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-

मुख्यमंत्री पद को लेकर महायुति में विवाद बढ़ा, अजित पवार के करीबी ने ठोका दावा; एमवीए ने भी रखी अपनी बात

विदर्भ में लगभग 1.67 करोड़ की नकली खाद, बीज और कीटनाशक जब्त, 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज