A
Hindi News महाराष्ट्र भजन मंडली को लेकर जा रही गाड़ी नहर में गिरी, पानी में बहीं दो छोटी बच्चियां, तलाश जारी

भजन मंडली को लेकर जा रही गाड़ी नहर में गिरी, पानी में बहीं दो छोटी बच्चियां, तलाश जारी

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक गाड़ी के नहर में गिर जाने से उस पर सवार भजन मंडली के 13 लोग घायल हो गए और 2 छोटी बच्चियां पानी में बह गईं।

Girls Swept Away, Bhandara Accident, Maharashtra Accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भजन मंडली को लेकर जा रही गाड़ी नहर में गिर गई।

मुंबई: महाराष्ट्र के भंडारा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के साकोली में भजन मंडली को लेकर जा रही एक मिनी मैक्स गाड़ी पुल से नहर में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 4 बजे हुई इस दुर्घटना में 13 लोग घायल हुए हैं, जबकि 2 छोटी बच्चियां पानी में बह गई हैं। घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंच गई। लापता बच्चियों की तलाश की जा रही है और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।

बुलढाण में भी हुई थी भीषण दुर्घटना

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में ‘कंक्रीट’ के खंभों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से 2 मजदूरों की मौत हो गई थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। पुलिस ने बताया था कि यह दुर्घटना रविवार दोपहर बोराखेड़ी-वडगांव मार्ग पर हुई। एक व्यक्ति ने बताया कि 3 घायल व्यक्तियों में उसका 22 साल का एक रिश्तेदार भी शामिल है जिसने हाल में अग्निवीर की भर्ती परीक्षा पास की थी। ट्रैक्टर-ट्राली में ‘कंक्रीट’ के खंभे रखे हुए थे और पांचों व्यक्ति भी उस पर सवार थे।

पांचों लोगों के ऊपर गिर गए थे खंभे

बोराखेड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पुन्हाई गांव के निकट एक मोड़ पर ट्रैक्टर अचानक पलट गया और खंभे 5 लोगों पर गिर गए, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद बोराखेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मोटाला ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया था कि मजदूर मंगेश ज्ञानदेव सातव (29) और रामदास पुंजाजी बेलोकर (42) की इलाज के दौरान मौत हो गई। अन्य 3 घायलों का बुलढाणा जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि बोराखेड़ी पुलिस ने दुर्घटना के कारण मौत का मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।