A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे को बताया गया महाराष्ट्र का भावी मुख्यमंत्री, मातोश्री में लगाए गए बैनर

VIDEO: उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे को बताया गया महाराष्ट्र का भावी मुख्यमंत्री, मातोश्री में लगाए गए बैनर

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में एक और सीएम का नाम सामने आया है। मुंबई में उद्धव ठाकरे के आवास पर रश्मि ठाकरे के नाम के बैनर लगाए गए हैं। इन बैनरों में रश्मि ठाकरे को भावी सीएम बताया गया है।

उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे का बैनर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे का बैनर

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। मुंबई में मातोश्री (उद्धव ठाकरे आवास) पर राज्य के भावी सीएम को लेकर एक नया नाम सामने आया है। मातोश्री में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की तस्वीर के साथ उनके भावी मुख्यमंत्री बनने के बड़े-बड़े बैनर लगाए गए हैं। 

आनन-फानन में हटाया गया बैनर 

मातोश्री में रश्मि ठाकरे के सीएम बनाए जाने के बैनर लगने से राज्य में सियासी हलचल में मच गई। आनन-फानन में घंटे भर के अंदर ही शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के युवा कार्यकर्ताओं ने मातोश्री से बैनर हटाते हुए भी नजर आए।

सोमवार को रश्मि ठाकरे का जन्मदिन

बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र में महिला मुख्यमंत्री को लेकर चर्चा शुरू हुई थी। अब सोमवार को रश्मि ठाकरे का जन्मदिन है तो ऐसे में शिवसेना युवा सेना की तरफ से मातोश्री के बाहर रश्मि ठाकरे के भावी मुख्यमंत्री होने के पोस्टर लगाए गए।

पार्टी का एक धड़ा चाहता है रश्मि ठाकरे को अगला सीएम

पोस्टर लगाए जाने के कुछ घंटों बाद ही पार्टी के शीर्ष नेताओं ने आनन-फानन में बैनर उतरवा दिए। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी के अंदर एक धड़ा है, जो उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को सीएम का चेहरा बनाना चाहता है।

अगले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव

बता दें कि महाराष्ट्र में अगले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। महाविकास अघाड़ी और महायुति दल के नेताओं ने अपने स्तर पर चुनावी बैठकें और जनसभाएं भी करनी शुरू कर दी हैं।