A
Hindi News महाराष्ट्र धारावी मस्जिद मामले में आया नया मोड़, ट्रस्टियों ने खुद अवैध निर्माण हटाने के लिए मांगा समय; BMC को लिखी चिट्ठी

धारावी मस्जिद मामले में आया नया मोड़, ट्रस्टियों ने खुद अवैध निर्माण हटाने के लिए मांगा समय; BMC को लिखी चिट्ठी

धारावी की शुभानिया मस्जिद में अवैध निर्माण को हटाने गई बीएमसी टीम के खिलाफ प्रदर्शन देखने को मिला। हालांकि बाद में मस्जिद के ट्रस्टियों ने बीएमसी को चिट्ठी लिखकर खुद अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए समय मांगा है।

ट्रस्टियों ने खुद अवैध निर्माण हटाने के लिए मांगा समय।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रस्टियों ने खुद अवैध निर्माण हटाने के लिए मांगा समय।

मुंबई: शहर के धारावी इलाके में मौजूद शुभानिया मस्जिद पर कार्रवाई को लेकर सुबह से ही हंगामा जारी रहा। हालांकि बाद में बीएमसी ने आठ दिन का समय देते हुए कार्रवाई वापस ले ली और अधिकारी भी वापस लौट गए। इस पूरी घटना के बाद अब ट्रस्टियों ने बीएमसी को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में मस्जिद के ट्रस्टियों ने बीएमसी से 4-5 दिन का समय मांगा है। ट्रस्टियों ने चिट्ठी में लिखा है कि उन्हें 4 से 5 दिन का समय दिया जाए, ताकि वह खुद से अवैध निर्माण को हटा सकें। बीएमसी ने एक प्रेस नोट जारी कर इसकी जानकारी दी है। 

टस्टियों ने बीएमसी को लिखा पत्र

दरअसल, धारावी इलाके में मौजूद शुभानिया मस्जिद पर कार्रवाई को लेकर बीएमसी ने पहले ही नोटिस जारी किया था। वहीं आज जब बीएमसी के अधिकारी टीम के साथ कार्रवाई के लिए पहुंचे तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान बीएमसी के वाहन में तोड़फोड़ भी की गई। मामला बढ़ता देख बीएमसी ने आठ दिन का समय देते हुए कार्रवाई नहीं करने का निर्णय लिया। हालांकि इसके थोड़ी ही देर बाद ही मस्जिद के ट्रस्टियों ने बीएमसी को चिट्ठी लिखी, जिसमें उन्होंने खुद अवैध निर्माण को हटाने के लिए 4 से 5 दिन का समय मांगा है।

बीएमसी ने दिया समय

इस संबध में बीएमसी ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि नोटिस देने के बाद आज बीएमसी की टीम मस्जिद में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची थी। लेकिन मस्जिद के ट्रस्टियों ने बीएमसी को चिट्ठी लिखकर खुद से अवैध निर्माण हटाने के लिए 4 से 5 दिनों का वक्त मांगा है, जिसे बीएमसी ने मान लिया है। नगर निगम प्रशासन की ओर से बताया गया है कि ट्रस्टियों को तय समय में इस अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- 

धारावी में मस्जिद पर मचा घमासान, BMC की गाड़ियों में तोड़फोड़, 8 दिन का दिया गया टाइम

बरेली में 'लव जिहाद' का खुलासा, इंस्टा से दोस्ती कर रचते थे साजिश; फोन से न्यूड वीडियो, फोटो और अश्लील चैट बरामद