A
Hindi News महाराष्ट्र दरवाजे पर आया किन्नर, फूंका ऐसा मंत्र कि दंपति ने खुद दे दिए रुपये और गहने; कागज पर लिखवा ली ये बात

दरवाजे पर आया किन्नर, फूंका ऐसा मंत्र कि दंपति ने खुद दे दिए रुपये और गहने; कागज पर लिखवा ली ये बात

महाराष्ट्र के नागपुर में भूत का भय दिखाकर लूट का मामला सामने आया है। इस घटना को एक किन्नर ने अंजाम दिया। वहीं लूट के बाद अब पीड़ित दंपति ने शिकायत दर्ज करा दी है।

किन्नर ने बुजुर्ग दंपति से लूटे रुपये और गहने।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV किन्नर ने बुजुर्ग दंपति से लूटे रुपये और गहने।

नागपुर: शहर में लूट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किन्नर ने भूत बाधा का भय बताकर दिखाकर बुजुर्ग दंपति से गहने और नकदी पार कर दिए। घटना नागपुर के बजाज नगर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत लक्ष्मी नगर में हुई। अक्सर, यहां पर किन्नर रास्तों पर पैसे मांगते हुए दिख जाते हैं। इसी क्रम में एक किन्नर ने नागपुर में एक बुजुर्ग दंपत्ति को चूना लगा दिया। किन्नर ने पूजा के बहाने दंपति से नकदी और जेवर मंगाए और फिर उन्हें लेकर फरार हो गया। दंपति का कहना है कि उसने सम्मोहित कर लिया और इन लोगों ने भगवान पर विश्वास करके वह जो जो बोलता गया वैसा-वैसा करते गए।

दंपति ने किन्नर को पिलाई पानी

जानकारी के अनुसार संगीता वानखेड़े की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि संगीता अपने घर पर काम कर रही थी। वहीं उसका पति सुधीर हॉल में बैठा था। इसी दौरान एक किन्नर ने बाहर से आवाज लगाई। किन्नर को हांफता देख संगीता ने उससे पानी के बारे में पूछ लिया। पानी पीने के बाद उसने दोनों को आशीर्वाद दिया और कुछ बड़बड़ाने लगा। उसने वानखेड़े दंपति को उनके घर में भूत बाधा होने का झांसा दिया। इसके बाद उसने वानखेड़े दंपति को चावल देने को कहा। उसने चावल पर मंत्र फूंकने का नाटक किया और फिर हाथ की चालाकी से चावल गायब कर दिया। इस पर वानखेड़े दंपति उससे प्रभावित हो गए। 

पीठ दिखाकर खड़े रहने को कहकर हुआ फरार

किन्नर ने सुधीर से 21 बच्चों के कपड़े और भोजन की व्यवस्था करने को कहा। इसके अलावा उसने 21000 रुपए मांगे। वानखेड़े दंपति ने जब इतने पैसे होने से इनकार कर दिया, तब उसने कहा कि आपके पास जो कुछ है वह दे दीजिए। उसने टेबल पर एक शर्ट बढ़ा दी। वानखेडे दंपति न चाह कर भी उसकी बातों में आ गए और 11550 नगद और 11 ग्राम की दो सोने की अंगूठी वहां पर रख दी। इसके बाद किन्नर ने सब कुछ शर्ट में लपेट लिया और लाल रंग की थैली में रख लिया। पूजा करने के बहाने वह सुधीर को जेरी लॉन के टी पॉइंट पर ले गया। यहां पर उन्हें पीठ दिखाकर खड़ा रहने को कहा और फिर पीछे से फरार हो गया। इतना ही नहीं किन्नर ने वानखेड़े दंपति से कागज पर लिखवा लिया कि रुपये तथा गहने वह अपनी मर्जी से दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 

'NCP में आना चाहते हैं BJP और अजित पवार गुट के नेता', अनिल देशमुख ने किए कई खुलासे

क्या जीतन सहनी की हत्या के संदिग्धों में शामिल हैं परिवार के भी सदस्य? SSP ने कही बड़ी बात