A
Hindi News महाराष्ट्र 'मेरे बेटी-दामाद ने विश्वासघात किया, उन्हें नदी में फेंक दो', महाराष्ट्र के मंत्री का बयान सुन चकरा जाएगा सिर

'मेरे बेटी-दामाद ने विश्वासघात किया, उन्हें नदी में फेंक दो', महाराष्ट्र के मंत्री का बयान सुन चकरा जाएगा सिर

धर्मरावबाबा आत्राम ने कहा कि उनकी बेटी और दामाद विश्वासघात कर रहे हैं। उन्हें प्राणहिता नदी में फेंक दिया जाना चाहिए। मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Aatram Dharamraobaba Bhagwantrao- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/AATRAM DHARAMRAOBABA BHAGWANTRA धर्मरावबाबा आत्राम

महाराष्ट्र के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री और वरिष्ठ एनसीपी नेता धर्मरावबाबा आत्राम ने अहेरी विधानसभा के मतदाताओं से अपनी बेटी भाग्यश्री और दामाद ऋतुराज हलगेकर को 'विश्वासघात' के लिए प्राणहिता नदी में फेंकने की बात कही है। ऐसी खबरें सामने आई हैं कि भाग्यश्री एनसीपी-एसपी में शामिल हो सकती हैं। आत्राम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की मौजूदगी में यह विवादित बयान दिया।

अजीत पवार महायुति सरकार की मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना और अन्य कल्याणकारी और विकास योजनाओं को बढ़ावा देने के लिए जनसमन यात्रा के दौरान अहेरी में थे। आत्राम ने अपनी बेटी को निशाना बनाया क्योंकि कथित तौर पर वह पाला बदल रही हैं और एनसीपी-एसपी में शामिल होकर उनके खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। 

मेरे दामाद और बेटी पर भरोसा मत करो

आत्राम अपना गुस्सा नहीं छिपा पाए और अपनी पार्टी के मुखिया के सामने ही अपनी बेटी के खिलाफ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, "लोग पार्टी छोड़ देते हैं, लेकिन उन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। हमारे परिवार के कुछ लोग मेरे राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल करके दूसरी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। 40 साल से लोग राज्य की राजनीति में दलबदल करवा रहे हैं। अब शरद पवार गुट के नेता मेरे घर को बांटना चाहते हैं और मेरी बेटी को मेरे खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं। मेरे दामाद और बेटी पर भरोसा मत करो।"

इन लोगों को नदी में फेंक दें

आत्राम ने जोरदार तालियों और नारों के बीच अपने भाषण में कहा “इन लोगों ने मुझे धोखा दिया है। सभी को उन्हें पास की प्राणहिता नदी में फेंक देना चाहिए। वे मेरी बेटी को अपने पक्ष में कर रहे हैं और उसे उसके पिता के खिलाफ खड़ा कर रहे हैं। एक लड़की जो अपने पिता की बेटी नहीं बन सकी, वह आपकी कैसे बन सकती है? आपको इस बारे में सोचना होगा। वह आपको क्या न्याय देगी? उन पर भरोसा मत करो। राजनीति में, मैं इसे अपनी बेटी, भाई या बहन के रूप में नहीं देखूंगा।" आत्राम को आगामी चुनाव में अहेरी विधानसभा क्षेत्र से एनसीपी टिकट दे सकती है।

एक बेटी छोड़ेगी तो दूसरी साथ रहेगी

आत्राम ने कहा कि अगर एक बेटी उन्हें छोड़ देती है, तो दूसरी बेटी अभी भी उनके साथ है, उनका बेटा, उनका भाई और उनके चचेरे भाई का बेटा भी उनके साथ है। उन्होंने कहा, "पूरा परिवार मेरे पीछे खड़ा है।" उन्होंने बेटी को साफ संदेश देते हुए कहा कि उन्हें अपनी चुनावी संभावनाओं की चिंता नहीं है। 

अजीत पवार ने भी दी नसीहत

अपने चाचा का साथ छोड़कर भाजपा और शिवसेना से हाथ मिलाने वाले एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित पवार ने धर्मराव बाबा आत्राम की अपनी बेटी को दी गई चेतावनी पर ध्यान दिया और भाग्यश्री से अलग फैसला न लेने की अपील की। ​​उन्होंने कहा, "पूरा परिवार धर्मराव बाबा के साथ है, जिन्होंने उनमें से एक को जिला परिषद का अध्यक्ष बनवाया है। लेकिन अब वे (भाग्यश्री) खुद धर्मराव बाबा को चुनौती देने की तैयारी कर रहे हैं। कुश्ती हमारे बीच बहुत लोकप्रिय है। हमेशा गुरु अपने से सीखने वाले को सभी गुर नहीं सिखाते। वे एक को छोड़ देते हैं, लेकिन दूसरों को सिखा देते हैं। मैं उनसे (भाग्यश्री) कहना चाहता हूं कि वे गलती न करें। अपने पिता के साथ रहें।"