A
Hindi News महाराष्ट्र Video: महज 2 मिनट में पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर, 61 KM तक पीछा कर पुलिस ने किया बरामद; आरोपी फरार

Video: महज 2 मिनट में पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर, 61 KM तक पीछा कर पुलिस ने किया बरामद; आरोपी फरार

महाराष्ट्र के बीड जिले में चोरों ने महज दो मिनट में पूरा एटीएम की उखाड़ दिया। इसके बाद चोर एटीएम लेकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने 61 किलोमीटर तक चोरों का पीछा करके एटीएम को बरामद कर लिया है। लेकर चोर मौके से फरार हो गए। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

महज 2 मिनट में पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महज 2 मिनट में पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर।

बीड: महाराष्ट्र के बीड जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने बड़ी ही चालाकी से सिर्फ दो मिनट में पूरा एटीएम ही चुरा लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी एटीएम को पिकअप पर लादकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया। पुलिस की टीम ने 61 किलोमीटर तक चोरों का पीछा किया। इस दौरान चोरों ने एटीएम को फेंक दिया और खुद फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

एटीएम लेकर फरार हुए चोर

दरअसल, पूरा मामला 22 जून का है। यहां बीड के धारुर में चार चोरों ने SBI की एक एटीएम मशीन को महज 2 मिनट में उखाड़ लिया। एटीएम को उखाड़ने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं एटीएम को उखाड़ने के बाद आरोपी उसे पिकअप वैन पर लेकर फरार हो गए। हालांकि जैसे ही ATM चोरी की जानकारी बैंक कर्मचारियों और पुलिस को हुई तो पुलिस की टीम एक्टिव हो गई। पुलिस ने 4 घंटे तक फिल्मी स्टाइल में चोरों का पीछा किया। वहीं 61 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने आखिरकार एटीएम को बरामद कर लिया।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

पुलिस ने बताया कि बरामद किए गए ATM से 21 लाख 13 हजार 700 की नकदी मिली है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर सभी चार फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले कुछ आरोपी एटीएम में दाखिल होते हैं और फिर उसे रस्सी से बांध देते हैं। इसके बाद चोरों ने पिकअप से रस्सी को बांधकर खींचा, जिससे एटीएम उखड़ गया। इसके बाद चोरों ने एटीएम को पिकअप पर लादा और वहां से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें- 

ईटानगर में बादल फटने से मची तबाही, हर तरफ दिख रहा भयावह मंजर; कई इलाकों से टूटा संपर्क

Video: शख्स ने कार को मॉडिफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर, पुलिस ने काटा ऐसा चालान कि उड़ी हवाइयां