A
Hindi News महाराष्ट्र "तुम काली हो, मुंह से बदबू आती है, घर छोड़ दो", रोज-रोज के ताने से परेशान नवविवाहित युवती ने की आत्महत्या

"तुम काली हो, मुंह से बदबू आती है, घर छोड़ दो", रोज-रोज के ताने से परेशान नवविवाहित युवती ने की आत्महत्या

कल्याण में एक नवविवाहित युवती ने आत्महत्या कर ली। मृतिका ने अपनी सास के रोज-रोज के ताने से परेशान होकर ये कदम उठाया है। मौत को गले लगाने से पहले युवती ने एक नोट लिखा है।

मृतक युवती जागृति बारी- India TV Hindi मृतक युवती जागृति बारी

महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक नवविवाहित युवती ने अपने पति और सास के रोज-रोज के ताने से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवती का नाम जागृति बारी है, जो 24 साल की है। युवती को बार-बार तुम काली हो, तुम्हारे मुंह से बदबू आती है, तुम घर छोड़ दो, कहा जा रहा था। युवती के सुसाइड करने के बाद उसके पति ने उसका अंतिम संस्कार करने से भी इनकार कर दिया। इसके बाद उसके भाई विशाल वराडे ने अपनी बहन का अंतिम संस्कार किया। 

Image Source : IndiaTvमृतिका का पति सागर रामलाल बारी

जागृति का पति मुंबई पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। सुसाइड करने से पहले नवविवाहित युवती ने अपने मोबाइल फोन में एक नोट लिखा है, जिसमें उसने अपनी सास को जिम्मेदार ठहराया है। मामले में डोंबिवली की मानपाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गिरफ्तार पति का नाम सागर रामलाल बारी (उम्र 32) है। गिरफ्तार सास का नाम शोभा रामलाल बारी है। इस बीच, मानपाड़ा पुलिस ने कहा कि दोनों को 11 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी पति सागर मुंबई के आजाद नगर पुलिस स्टेशन में पुलिस कांस्टेबल के रूप में कार्यरत है।

Image Source : IndiaTvमृतिका की सास

जागृति की मां ने बताया कि उनकी अपनी बेटी से आखिरी बार क्या-क्या बातचीत हुई थी। मृतिका की मां ने बताया उसकी सास बेटी को पसंद नहीं करती थी। सास कहती थी कि तुम काली हो, तुम्हारे होंठ काले हैं और तुम्हारे मुंह से बदबू आती है, घर छोड़ दो, नहीं तो अपनी मां से घर खरीदने के लिए 10 लाख रुपये ले आओ। मृतिका की मां ने बताया जागृति ने मुझे फोन पर बताया कि उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है और मैं उनलोगों से बात करूं। मृतिका की मां ने बताया कि आरोपी सागर अपनी मां के साथ कल्याण के आदिवली ढोकली में रहता है। (रिपोर्ट- सुनील शर्मा)

ये भी पढ़ें-