A
Hindi News महाराष्ट्र जालना में ट्रक और बस के बीच हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत; 17 घायल

जालना में ट्रक और बस के बीच हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत; 17 घायल

महाराष्ट्र के जालना जिले में बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

सड़क हादसे में छह लोगों की मौत।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सड़क हादसे में छह लोगों की मौत।

जालना: महाराष्ट्र के जालना जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रोजवेज बस और एक ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि कुल 17 लोग घायल बताए जा रहा हैं। वहीं किसी तरह से घायलों को बस की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस की टीम भी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

रोडवेज बस और ट्रक में टक्कर

दरअसल, पूरा मामला महाराष्ट्र के जालना जिले में वाडीगोद्री-जालना मार्ग का बताया जा रहा है। यहां शुक्रवार की सुबह राज्य परिवहन की बस और एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना वाडीगोद्री-जालना मार्ग पर शाहपुर के पास हुई। एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) द्वारा संचालित बस की खिड़कियां तोड़कर कई घायलों को बाहर निकाला गया। 

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य परिवहन की बस गेवराई से जालना जा रही थी, जबकि ट्रक अंबाड से आ रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रक में संतरो लोड था, जो अंबाड से लेकर आगे जा रहा था। इसी दौरान शाहपुर के पास अचानक से ये हादसा हो गया। घटना के समय संतरे से भरा ट्रक अंबाड से आ रहा था। अधिकारियों ने बताया कि टक्कर के कारण छह लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बचाया और उन्हें अंबाड तथा जालना के अस्पतालों में पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढे़ं- 

यूपी में गुस्साई भीड़ ने गिराई मजार की दीवार, स्थापित किया शिवलिंग; 4 थानों की फोर्स तैनात

'मस्जिद में आएगा दो टांगों पर, लेकिन जाएगा स्ट्रेचर पर', नितेश राणे को वारिस पठान की खुली धमकी