A
Hindi News महाराष्ट्र IAS पूजा खेड़कर की मां के नाम कारण बताओ नोटिस जारी, रद्द हो सकता है पिस्टल का लाइसेंस

IAS पूजा खेड़कर की मां के नाम कारण बताओ नोटिस जारी, रद्द हो सकता है पिस्टल का लाइसेंस

आईएएस पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। पिस्टल के दम पर एक किसानों को धमकाने का वीडियो सामने आने के बाद से अब पुलिस ने मनोरमा खेड़कर को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

पूजा खेड़कर की मां के नाम कारण बताओ नोटिस जारी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पूजा खेड़कर की मां के नाम कारण बताओ नोटिस जारी।

पुणे: आईएएस पूजा खेड़कर की मां का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बंदूक लेकर किसान को धमकी देते हुए नजर आईं। मामले में पीड़ित किसान की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं अब पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आईएएस पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। ऐसे में अब मनोरमा खेड़कर की पिस्टल का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है। मनोरमा खेड़कर पर लाइसेंसी पिस्टल का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है।

नियमों और शर्तों का किया उल्लंघन

दरअसल, पुणे कमिश्नर ने आईएएस पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर के खिलाफ एक कारण बताओ नोटिस जारी किया है। पुणे पुलिस की टीम ने आज रविवार को मनोरमा खेडकर के घर पर एक नोटिस चिपकाया है। इस नोटिस में लिखा गया है कि खुद की रक्षा के लिए मनोरमा खेड़कर को पिस्टल का लाइसेंस दिया गया था, लेकिन मनोरमा ने इस पिस्टल का इस्तेमाल लोगों को डराने और गैर कानूनी काम करने के लिए किया। पौड पुलिस स्टेशन की हद में आपके खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है। ऐसे में आपने (मनोरमा) लाइसेंसी पिस्टल का गलत इस्तेमाल किया। साथ में नियमों और शर्तों का उल्लंघन किया, इसीलिए आपका लाइसेंस क्यों ना रद्द किया जाए।

10 दिन के भीतर देना होगा जवाब

वहीं कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के बाद अब पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर को 10 दिन के भीतर इसका जवाब देना होगा। अगर 10 दिन के भीतर मनोरमा खेड़कर पुलिस की इस नोटिस का जवाब नहीं देंगी तो उनकी पिस्टल का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। बता दें कि आईएएस अधिकारी पूजा खेड़कर की मां द्वारा पिस्तौल लेकर कुछ लोगों को धमकाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- 

विवादों में घिरीं IAS पूजा खेडकर की फैमिली नई मुसीबत में फंसी, सरकारी जमीन पर बने अवैध निर्माण पर चलेगा बुलडोजर!

IAS पूजा खेड़कर के बाद अब उनकी मां पर मुसीबत, पिस्टल के साथ किसान को धमकाने का Video वायरल; FIR दर्ज