A
Hindi News महाराष्ट्र शिवसेना नेता ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बोले- 'उद्धव ने बालासाहेब से की गद्दारी'

शिवसेना नेता ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बोले- 'उद्धव ने बालासाहेब से की गद्दारी'

शिवसेना ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। शिवसेना के प्रवक्ता ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब के विचारों से गद्दारी की है।

शिवसेना नेता संजय शिरसाट- India TV Hindi Image Source : PTI शिवसेना नेता संजय शिरसाट

महाराष्ट्र की राजनीति लोकसभा चुनाव के बाद से ही गरमाई हुई है। महायुति अपनी हार को लेकर परेशान है तो एमवीए आगामी विधानसभा में अधिक सीटें पाने की कोशिश में लग गए हैं। इधर शिवसेना नेता संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे पर अब सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब से गद्दारी की है। उद्धव के माथे से गद्दारी का यह दाग कभी मिट नहीं पाएगा। बता दें कि शिवसेना (UBT) ने शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) बालासाहेब की तस्वीर लगाने को लेकर आपत्ति उठाई थी।

'बालासाहेब किसी की बपौती नहीं'

शिवसेना के प्रवक्ता संजय शिरसाट ने कहा, "उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब ठाकरे के विचारों से गद्दारी की है। उद्धव के माथे से गद्दारी का यह दाग कभी मिट नहीं पाएगा।" बाला साहेब किसी की बपौती नहीं है, वह पूरे देश के हैं। हम बाला साहेब की तस्वीर का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि बाला साहेब हमारे दिल में है।"

आगे कहा कि उद्धव ठाकरे अपने मंच पर शिवाजी महाराज और बाबासाहेब अंबेडकर की तस्वीर का इस्तमाल क्यों करतें है? बाबासाहेब अंबेडकर उद्धव ठाकरे के क्या लगतें है। बाबासाहेब अंबेडकर के परिवार के लोग आज भी हैं। जिस दिन उद्धव ठाकरे शिवाजी महाराज और बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर हटाएंगे, हम भी बाला साहब की तस्वीर को हटा लेंगे।

'ठाकरे गुट के नेता जुड़ेगे साथ'

इस बार के विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे के खिलाफ वन ऑन वन फाइट होगी। राज ठाकरे और महायुति मिलकर किसी एक उम्मीदवार का चयन करेगी। आदित्य ठाकरे वरली विधानसभा सीट से हार जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव के पहले ठाकरे गुट के नेता हमारे साथ जुड़ेंगे। कुछ वक्त इंतजार करिए, सही समय पर ये सभी नेता शिवसेना में शामिल होंगे। अगर अभी हमने उनके नाम का खुलासा कर दिया तो ठाकरे उन्हें बहुत परेशान करेंगे।

ये भी पढ़ें:

नागपुर में बड़ी ही सफाई से शख्स ने ही मालिक के चुराए रुपये, फिर हॉस्पिटल जाने का बहाना बनाकर हुआ फरार; देखें VIDEO
लोकसभा चुनाव के बाद सड़कों पर मिले सैकड़ों वोटर आईडी, मचा हड़कंप- देखें VIDEO