A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: डोंबिवली की हाई प्रोफाइल सोसायटी में बवाल, होटल संचालक के साथ मारपीट करने वाले गार्ड्स की गई नौकरी

VIDEO: डोंबिवली की हाई प्रोफाइल सोसायटी में बवाल, होटल संचालक के साथ मारपीट करने वाले गार्ड्स की गई नौकरी

डोंबिवली की एक सोसायटी में खाना पहुंचाने गए होटल के मालिक की सुरक्षागार्ड्स ने जमकर पिटाई कर दी। सिक्योरिटी गार्ड और उसके साथियों ने होटल संचालक की लात-घूंसों से पिटाई कर दी।

डोंबिवली की हाई प्रोफाइल सोसायटी में मारपीट- India TV Hindi डोंबिवली की हाई प्रोफाइल सोसायटी में मारपीट

महाराष्ट्र के डोंबिवली खूनी पलावा की हाई प्रोफाइल सोसायटी उस वक्त सुर्खियों में आया, जब खाना पहुंचाने गए होटल के मालिक की सुरक्षागार्ड्स ने जमकर पिटाई कर दी। मामला सामने आने के बाद पलावा सिटी मैनेजमेंट एसोसिएशन (PCMA) ने सुरक्षागार्ड्स पर बड़ी कार्रवाई की है। पलावा सिटी मैनेजमेंट एसोसिएशन ने अपने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन इस तरह के व्यवहार की अनदेखी नहीं करता है। मारपीट की घटना में शामिल सुरक्षाकर्मियों की नौकरी तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई है।

होटल संचालक की पिटाई

दरअसल, ऑर्डर किया गया भोजन पार्सल ले जा रहे होटल संचालक को सुरक्षागार्ड्स ने बिल्डिंग में प्रवेश करने से रोक दिया था। विवाद के चलते सिक्योरिटी गार्ड और उसके साथियों ने होटल संचालक की लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हैरानी की बात यह है कि खाना ऑर्डर करने वाली महिला ने समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद भी सुरक्षागार्ड्स ने उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में होटल मालिक ने मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने पिटाई करने वाले सुरक्षागार्ड्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, डोंबिवली के पास खोनी पलावा एक हाई प्रोफाइल सोसायटी है। अभिषेक जोशी का थालीवाली ढाबा नामक होटल पलावा से कुछ दूरी पर स्थित है। अभिषेक जोशी भी उसी पलावा सोसायटी की एक बिल्डिंग में रहता है। कल शाम करीब 8 बजे उनके पास पलावा की एक बिल्डिंग से फूड पार्सल के लिए कॉल आई। अभिषेक पार्सल लेकर अपने स्टाफ के साथ संबंधित बिल्डिंग में आ गया, लेकिन वहां सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अंदर जाने से रोक दिया। जब अभिषेक ने अपने कर्मचारी को अंदर जाने के लिए कहा, तो सिक्योरिटी गार्ड अभिषेक से बहस करने लगा। जब अभिषेक खाने का पार्सल लेकर नीचे आया, तो सुरक्षागार्ड्स ने उसे रोक दिया। 

कुछ ही देर में सिक्योरिटी गार्ड के साथ उसके साथी भी मौके पर आ गए। वे अभिषेक को गालियां देने लगे। अभिषेक को कुछ लोगों ने लात-घूसों से बेरहमी से पीटा। इस पिटाई में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच, जिस महिला ने पार्सल ऑर्डर किया था। महिला भी बीच-बचाव करने गई, लेकिन उसके बाद भी इन सुरक्षागार्ड्स ने अभिषेक की पिटाई की। इस पिटाई का वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद हो गया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। (कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-