A
Hindi News महाराष्ट्र 'विपक्ष ने कपट की राजनीति करके लोगों को कंफ्यूज किया', महायुति की हार पर बोले प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

'विपक्ष ने कपट की राजनीति करके लोगों को कंफ्यूज किया', महायुति की हार पर बोले प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने राज्य में बीजेपी की हार स्वीकार कर कहा कि संजय राउत कंफ्यूजन पैदा करने की राजनीति करते हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले- India TV Hindi Image Source : SCREENGARB बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने आज नागपुर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए देश में चुनकर आया है। सभी को मालूम है पूरे देश में 200 रैलियां मोदी जी ने की है। सांसद संजय राउत ने कन्फ्यूजन तैयार करके महाराष्ट्र की राजनीति की है। ये कन्फ्यूजन पैदा करने वाले लोग है। हमारी पूरी पार्टी मजबूती से मोदी जी के साथ खड़ी है।

'वोटिंग परसेंटेज में बीजेपी आगे'

चंद्रशेखर बावनकुले ने आगे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में BJP लोकसभा चुनाव में हार गई है, लेकिन वोटिंग परसेंटेज में बीजेपी अब भी काफी ज्यादा आगे है। मतों की बात करें तो बीजेपी आगे है, 8 सीटों पर कम वोटे से हारे हैं, हम हार स्वीकार करते हैं। हम इस पर विचार करेंगे, इसका मंथन करेंगे।

देवेंद्र फडणवीस से बातचीत की

चंद्रशेखर बावनकुले आगे कहा कि राज्य के बूथ से लेकर सभी पदाधिकारियों के नेताओं ने देवेंद्र फडणवीस से बातचीत की है, कि राज्य के नेता के तहत वो कार्य करें, देवेंद्र जी थोड़ा दुखी व व्यथित हैं, दुखी होना स्वाभाविक है, मनुष्य की प्रवृत्ति रहती है, महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के कोर ग्रुप ने उनसे विनती की है कि देवेंद्र फडणवीस सरकार में रहकर संगठन का सभी कार्य कर सकते हैं।

लोगों को किया गुमराह

आगे कहा कि भाजपा अपनी आत्म चिंतन करेगी कि वह चुनाव क्यों हारी, शिंदे एवं अजीत पवार भी आत्म चिंतन करेंगे कि वह चुनाव क्यों हारे, यह बात तो पक्की है कि महाविकास अघाड़ी ने कपट कि राजनीति, शकुनि की राजनीति , जात, धर्म की राजनीति करके लोगों को कंफ्यूज किया है। केंद्र के सभी नेता जानते हैं कि सामूहिक जिम्मेदारी सब की होती है, संविधान बदलने के नाम पर लोगों को विपक्ष ने डराया था, डर की राजनीति तैयार महाविकास अघाड़ी ने तैयार किया है।

ये भी पढ़ें:

Video: मुंबई में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल
देवेंद्र फडणवीस पर संजय राउत ने साधा निशाना, बताया- महाराष्ट्र की राजनीति का 'खलनायक', जानें और क्या कहा