A
Hindi News महाराष्ट्र देखते ही देखते तेज बहाव में बह गया युवक, सन्न कर देने वाला VIDEO आया सामने

देखते ही देखते तेज बहाव में बह गया युवक, सन्न कर देने वाला VIDEO आया सामने

रत्नागिरी के खेड़ से एक सन्न कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां शेल्डी बांध पर पानी के तेज बहाव में एक युवक बह गया।

तेज बहाव में बहा युवक- India TV Hindi तेज बहाव में बहा युवक

देश के कई हिस्सों में इन दिनों मानसून की बारिश का सिलसिला जारी है। महाराष्ट्र के ज्यादातर जिलों में पिछले कुछ दिनों से जोरदार बारिश हो रही है। इस बीच, महाराष्ट्र में रत्नागिरी के खेड़ से एक सन्न कर देने वाला मंजर सामने आया है। दरअसल, खेड़ में तेज बहाव के चलते एक युवक बह गया। घटना रविवार की है। रत्नागिरी के खेड़ तालुका में शेल्डी बांध पर पानी के तेज बहाव के चलते 32 वर्षीय युवक बह गया।

साथ गए दोस्तों ने क्या बताया?

घटना का वीडियो सामने आया है। बहने वाले युवक की पहचान जयेश रामचंद्र अम्ब्रे के रूप में हुई है। बांध पर जयेश के साथ गए उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पानी का बहाव बहुत ज्यादा तेज था। उन्हें पानी के रफ्तार का अंदाजा नहीं लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि बांध पर नीचे की तरफ तीन युवक मौजूद हैं, जिसमें से एक युवक नदी में आगे की तरफ बढ़ गया।

अभी तक नहीं मिला युवक

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक पानी में घुसा वह अपने आप को संभाल नहीं पा रहा है। युवक पानी के भंवर में फंसता जा रहा है। वह अपने आपको तेज बहाव वाले पानी से निकलाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस बीच, देखते ही देखते वह पानी की धार के बीच गहराई में चला जाता है। युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पालिका और प्रशासन की तरफ से तलाशी अभियान शुरू है।

कई जगहों पर रेड अलर्ट 

बता दें कि इस वक्त महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में जोरदार बारिश के चलते कई जगहों पर रेड अलर्ट जारी किया गया है। खास तौर पर महाराष्ट्र के रत्नागिरी में इस वक्त जोरदार बारिश हो रही है। इससे पहले रत्नागिरी में भारी बारिश के कारण सड़क बह गई। रत्नागिरी के खेड़ तालुका में शिवतार-नामदारे वाड़ी सड़क पानी के तेज बहाव में टूट गई। सड़क का एक बड़ा हिस्सा पानी के तेज बहाव में बह गया था।

ये भी पढ़ें-