A
Hindi News महाराष्ट्र पुणे: पोस्ट ऑफिस के बाहर देखते ही देखते जमीन में समा गया नगर निगम का ट्रक, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे हैरान

पुणे: पोस्ट ऑफिस के बाहर देखते ही देखते जमीन में समा गया नगर निगम का ट्रक, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे हैरान

पुणे नगर निगम का ट्रक जल निकासी के लिए पोस्ट ऑफिस परिसर में पहुंचा हुआ था। तभी पोस्ट ऑफिस के परिसर के बाहर की सड़क धंस गई। देखते ही देखते ट्रक जमीन के अंदर समा गया।

सड़क में धंसा ट्रक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सड़क में धंसा ट्रक

महाराष्ट्र के पुणे जिले से हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। पुणे के समाधान चौक सिटी पोस्ट इलाके में अचानक एक ट्रक जमीन के अंदर धंस गया। इसकी जानकारी मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी घटना स्थल पर पहुंच गए।

पुणे नगर निगम का है ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी रोड पर सिटी पोस्ट ऑफिस के सामने सड़क का हिस्सा धंसने से एक ट्रक उसके अंदर पलट गया। पुणे नगर निगम का ट्रक जल निकासी की सफाई के काम के लिए डाकघर पहुंचा था। तभी यह घटना घटी। 

देखते ही देखते जमीन के अंदर समा गया ट्रक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह ट्रक डाकघर की इमारत के पास खड़ा था। तभी अचानक परिसर में सड़क का एक हिस्सा ढह गया। देखते ही देखते ट्रक जमीन के अंदर समा गया। यह देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई।

घटना पर पहुंची पुलिस और अग्निशम विभाग की टीम 

घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशमन और पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक के अंदर फंसे हुए लोगों को बचाने और इलाके को सुरक्षित करने के लिए अग्निशमन विभाग के बीस जवान और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

इस मामले में कोई नहीं हुआ हताहत

वहीं, इस हादसे को लेकर अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा, 'अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। हमारी टीम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि सिटी पोस्ट ऑफिस के आसपास का क्षेत्र सुरक्षित है की नहीं।'