A
Hindi News महाराष्ट्र लिव-इन में रह रही गर्लफ्रेंड की हत्या कर ऑटो में डाला शव, उसकी मां के घर के सामने ही छोड़कर हुआ फरार

लिव-इन में रह रही गर्लफ्रेंड की हत्या कर ऑटो में डाला शव, उसकी मां के घर के सामने ही छोड़कर हुआ फरार

महाराष्ट्र के आईटी सिटी कहे जाने वाले पुणे से खौफनाक घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद उसकी लाश को उसके ही मां के घर के सामने ऑटो रिक्शा में छोड़कर फरार हो गया।

मृतका की फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतका की फाइल फोटो

पिछले कुछ सालों में ऐसी कई खबरें सुर्खियों में रही हैं जिनमें लिव-इन पार्टनर बेरहम हत्यारा बन गया। लिव-इन के खतरनाक अंजाम को देखने के बावजूद युवा इस रिश्ते की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के आईटी सिटी कहे जाने वाले पुणे का है। यहां एक प्रेमी ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या के बाद उसकी लाश को उसके ही मां के घर के सामने ऑटो रिक्शा में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस को शक है कि वारदात बीती रात 12 से 3 बजे के बीच की है।

यह है पूरा मामला

मृतक प्रेमिका का नाम शिवानी सुपेकर है। पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसान शिवानी और उसका प्रेमी विनायक आवले पिछले 2 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मंगलवार की रात दोनों के बीच मामूली बहस हुई। इसी दौरान गुस्से में आकर विनायक ने शिवानी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को एक ऑटो रिक्शा में डाल दिया। इसके बाद समर्थ जगताप नगर इलाके में शिवानी की मां के घर के सामने उस ऑटो रिक्शा को खड़ा करके विनायक वहां से फरार हो गया।

बुधवार सुबह जैसे ही दिन निकला तभी स्थानीय लोगों ने ऑटो में शिवानी का शव देखा। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

Image Source : india tvमृतका शिवानी की फाइल फोटो

हत्या के बाद प्रेमी फरार

बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी विनायक आवले रिक्शा चालक है जो इस हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश के लिए दो अलग-अलग टीम बनाई है जिसमें से एक टीम फरार अपराधी को ढूंढने में लगी है
तो दूसरी टीम घटनास्थल पर लगाए गए CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि इस वारदात में हत्यारे प्रेमी विनायक के अलावा क्या और भी कोई शामिल है, इसकी जांच हो सके।

(रिपोर्ट- समीर शेख)