A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में सियासत तेज, आधी रात को अचानक उद्धव, फिर सीएम शिंदे से मिले अनंत अंबानी

महाराष्ट्र में सियासत तेज, आधी रात को अचानक उद्धव, फिर सीएम शिंदे से मिले अनंत अंबानी

मंगलवार को अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे के दौरान रात के 11 बजे अचानक अनंत अंबानी उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे और फिर उन्होंने सीएम शिंदे से भी मुलाकात की। इस मुद्दे को लेकर सियासत तेज हो गई है।

anant ambani meets cm shinde and uddhav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सीएम शिंदे, उद्धव ठाकरे से मिले अनंत अंबानी

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है। चुनाव आयोग ने भी कह दिया है कि जल्द ही चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा। चुनाव से पहले महायुति और महाअघाड़ी दोनों गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बैठकों का दौर जारी है। इस बीच गृहमंत्री अमित शाह भी मुंबई दौरे पर थे। अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान अचानक मंगलवार की रात तक़रीबन 11 बजे अनंत अंबानी ने मातोश्री जाकर उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात की। उसके ठीक डेढ़ घंटे के बाद रात के एक बजे अचानक अनंत अंबानी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने वर्षा बंगलों भी पहुंचे । पहले उद्धव ठाकरे और फिर शिंदे से अनंत अंबानी की मुलाक़ात के बाद महाराष्ट्र में सियासी अटकलें तेज हैं कि क्या चुनाव से पहले या बाद में किसी तरह का क्या नया राजनीतिक समीकरण भी बन सकता है ।