A
Hindi News महाराष्ट्र पुणे रोड एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, की थी डाक्टरों की मदद

पुणे रोड एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, की थी डाक्टरों की मदद

पुणे रोड एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने ब्लड सैंपल से छेड़छाड़ को लेकर एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी अतुल घाटकाम्बले- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB आरोपी अतुल घाटकाम्बले

पुणे रोड एक्सीडेंट मामले में लगातार गहराता ही जा रहा है। अब पुणे पुलिस ने ब्लड सैंपल मामले को लेकर एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,  गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अतुल घाटकाम्बले हैं। इससे पहले आज सुबह ही पुलिस ने ससुन हॉस्पिटल के दो डाक्टर्स को गिरफ्तार किया था। वहीं, गिरफ्तार डॉक्टर्स के नाम डॉ. श्रीहरि हरलोल और डॉ. अजय तावरे हैं। पुलिस के मुताबिक, पुणे के ससून अस्पताल के इन्हीं दो डॉक्टरों ने नाबालिग का ब्लड सैंपल बदला था, जिससे सैंपल में अल्कोहल की मात्रा नहीं पाई गई थी।

ये भी सुसून अस्पताल का ही कर्मचारी

पुलिस ने ब्लड सैंपल मामले को लेकर एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम अतुल घाटकाम्बले बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, तीसरा आरोपी ससुन अस्पताल का ही कर्मचारी था। अतुल अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम देखता था। अब तक ब्लड सैंपल से टेंपरिग मामले में 3 गिरफ्तारियां हो चुकी है। 

पुलिस को अब एक कार की भी तलाश

वहीं, पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच अपने जांच के दायरा को और बढ़ा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को ब्लैक कलर की बीएमडब्ल्यू सिडान कार  की भी तलाश है। इसके अलावा पुलिस ने ड्राइवर का फ़ोन किया जब्त किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस रात यह घटना हुई उसके बाद नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल ने इसी कार में जबरदस्ती उनके ड्राइवर गंगाराम को अपने बंगले पर ले गए थे।

नाबालिग के दादा ने किया था मजबूर

पुलिस को दिए गए ड्राइवर के बयान के मुताबिक, आरोपी के परिवार के सदस्यों द्वारा सारा इल्जाम उसके ऊपर लेने की बात कही गई थी। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि घटना की रात जब वह येरवडा पुलिस स्टेशन से वाघोली की तरफ अपने घर जा रहा था। उस दौरान पुणे के शास्त्री नगर चौक के पास नाबालिग आरोपी के दादा ने उसे जबरदस्ती बीएमडब्ल्यू कार में बिठाया और अपने बंगले पर ले जाकर ड्राइवर को डरा धमकाकर आरोप खुद पर लेने का दबाव बनाया।

आरोपी के पिता की भी मुसीबत बढ़ी

इतना ही नहीं, नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल की मुसीबतें भी बढ़ गई हैं। कोर्ट ने आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। पुलिस ने कुल मिलाकर इसमें तीन मामले दर्ज किए हैं, जिसके मुताबिक पुलिस ने विशाल अग्रवाल की कस्टडी के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। आज कोर्ट द्वारा प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है जिसका मतलब है पुलिस विशाल अग्रवाल को हिरासत में लेकर अन्य मामलों में भी गिरफ्तारी दिखाएगी। उसके बाद फिर से एक बार कोर्ट में पेश करके आगे जांच के लिए विशाल अग्रवाल की कस्टडी मांग कर सकती है।

ये भी पढ़ें:

पुणे रोड एक्सीडेंट मामला: 'NCP अजीत पवार गुट के मंत्री के कहने पर डॉक्टरों ने बदली थी ब्लड सैंपल रिपोर्ट', कांग्रेस नेता ने किया बड़ा दावा
कार से उतरते रईसदाजे का नया VIDEO आया सामने, पुणे पोर्श कांड का है आरोपी