A
Hindi News महाराष्ट्र कपड़े के शोरूम में फेंका पेट्रोल बम और की फायरिंग, नौकर के पैर में लगी गोली, घटना का वीडियो CCTV में हुआ कैद

कपड़े के शोरूम में फेंका पेट्रोल बम और की फायरिंग, नौकर के पैर में लगी गोली, घटना का वीडियो CCTV में हुआ कैद

एक कपडे के शोरूम में गोलीबारी की और पेट्रोल बम फेंककर दहशत मचाने की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया। दुकान पर हमला करने 3 हमलावर दोपहिया वाहन से आये थे।

शोरूम में हुई घटना का CCTV फुटेज- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शोरूम में हुई घटना का CCTV फुटेज

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर शहर में गांधी चौक पर स्थित मालू कपड़ा दुकान शोरूम पर अज्ञात हमलावरों ने पेट्रोल बम फेंका और गोलीबारी की। इस घटना में दुकान में काम करने वाला 32 वर्षीय कार्तिक साखरकर घायल हो गया है। पूरी घटना दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई। CCTV वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर किस तरह बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहा है। घटना के बाद घायल को तुरंत अस्पताल भेजा गया। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

बाइक से आए तीन हमलावर 

जानकारी के मुताबिक, नकाब और टोपी पहने तीन हमलावर बाइक पर आए। पहले एक हमलावर ने दुकान के प्रवेश द्वार के पास एक-एक कर दो पेट्रोल बम फेंका। वहीं, दो अन्य साथियों ने दुकान में घुसकर फायरिंग की। पेट्रोल बम फेंकने से दुकान में आग भी लग गई। घटना में दुकान का मालिक अभिषेक मालू बाल-बाल बचा। गनीमत रही कि इस घटना में दुकान के अन्य कर्मचारी सुरक्षित हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि दुकान के मालिक सुरेश मालू और सुनील मालू पर हमले की योजना बनाई गई थी। एक साल पहले भी इसी दुकान में किसी अज्ञात ने आग लगायी थी। जिसके बाद पड़ोस के ही एक युवक पर आपसी मतभेद के कारण घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया था और पुलिस में शिकायत भी की गई थी। तभी से संदिग्ध फरार है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक साल पहले की घटना का आज की गोलीबारी से कोई संबंध है या नहीं। अपर पुलिस अधीक्षक रीना जनबंधु ने घटनास्थल का निरीक्षण कर वहां का जायजा लिया। लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं से पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है।  दो दिन पहले भी चंद्रपूर शहर में स्थित रघुवंशी काम्प्लेक्स में मनसे नेता पर गोलीबारी की घटना से शहर में हड़कंप मच गया।

(चंद्रपुर से मिलिंद दिन्डेवार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

पुणे केस के आरोपी को जमानत मिलने के बाद वर्ली में हिट एंड रन का मामला, जयंत पाटिल ने की पॉलिसी की मांग

मुंबई के KEM अस्पताल की लापरवाही का VIDEO, मरीजों की रिपोर्ट से बन रही हैं पेपर प्लेटें