A
Hindi News महाराष्ट्र 'विरोधी फेक नैरेटिव सेट कर रहे, हम काम करनेवाले लोग, महायुति की पीसी में बोले अजित पवार

'विरोधी फेक नैरेटिव सेट कर रहे, हम काम करनेवाले लोग, महायुति की पीसी में बोले अजित पवार

अजित पवार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में कैबिनेट में जो फैसले लिए गए, जो योजनाएं घोषित कि गईं उनपर भी सवाल खड़े किए गए।

अजित पवार- India TV Hindi Image Source : FILE अजित पवार

मुंबई:  महयुति की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि विपक्षी दल के लोग महयुति के खिलाफ फेक नैरेटिव सेट करने में जुटे हुए हैं लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिलेगी। सरकार ने दो साल में जो काम किया है उससे विरोधी गड़बड़ा गए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि हम काम करनेवाले लोग हैं।

लाडली बहन योजना का किया जिक्र

अजित पवार ने कहा कि कल चुनाव आयोग ने चुनाव की घोषणा की। विपक्षी दलों के लोग फेक नैरेटिव सेट कर रहे थे कि अलग-अलग फेज में होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चुनाव आयोग का अपना फैसला होता है। हमने आज 2022 से लेकर 2024 तक का रिपोर्ट कार्ड दिया है। मैं राज्य के लोगों से कहना चाहूंगा कि कुछ दिनों में कैबिनेट में जो फैसले लिए गए, जो योजनाएं घोषित कि गईं उनपर भी सवाल खड़ा किया गया। लाडली बहन योजना के जरिए हमने महिलाओं के लिए काम किया। इस पर विपक्ष की ओर से कहा गया कि पैसे नहीं आएंगे। जब पैसे आए तो कहा कि निकाल लो। मतलब कुछ भी कहना है।

योजनाओं का पूरा ब्यौरा जारी किया 

विपक्षी दलों का कहना था कि महाराष्ट्र में कुछ नहीं आ रहा हैं। योजनाएं और पैसे कहीं और जा रहे हैं। हमने अपनी योजनाओं का पूरा ब्यौरा जारी किया है। इस पतली पुस्तक (पुस्तक दिखाते हुए) में सारे काम गिनाए गए हैं। आज दो सालों का काम हम आपको बता रहे हैं। सभी वर्ग के लोगों के लिए काम किया जा रहा है। हमारे काम को देखकर विरोधी गड़बड़ा गए है, घबरा गए नहीं कहूंगा।

बहुच विचार के बाद योजनाओं को लॉन्च किया

चुनाव आते जाते रहे हैं, आपके पैसे आपके हैं। हमने सभी योजनाओं को सोचकर घोषित किया है। पहले सुशील कुमार शिंदे की सरकार ने चुनाव के पहले बीज माफ किया गया, बाद में हटा दिया गया. ऐसा हमारी सरकार में नहीं होगा। हम काम करने वाले लोग हैं। वहीं डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा-हमारे लिए चुनाव का 'शंखनाद' हुआ है.. लेकिन किसी के लिए 'ऐलान' हुआ है।