A
Hindi News महाराष्ट्र पुणे में दर्दनाक हादसा, नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने कार को मारी टक्कर, घिसटते चले गए लोग, एक की मौत

पुणे में दर्दनाक हादसा, नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने कार को मारी टक्कर, घिसटते चले गए लोग, एक की मौत

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे खड़ी कार को एक ट्रक जोरदार टक्कर मारता है और अपने साथ घसीटता हुआ ले जाता है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है।

Pune Accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुणे कार हादसा

महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर रफ्तार और नशे का कहर देखने को मिला है। यहां शराब के नशे में धुत एक ट्रक ड्राइवर ने कार को टक्कर मारी और काफी दूर तक उसे घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हैं। एक व्यक्ति ने समय रहते कार से दूरी बना ली और वह बाल-बाल बच गया। 

घटना पुणे जिले के दौंड में पुणे-सोलापुर रोड पर हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 21 अगस्त, 2024 की सुबह, चार दोस्त श्री स्वामी समर्थ समाधि मठ के दर्शन करने के लिए अक्कलकोट जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी खराब हो गई। सड़क किनारे चारों कार ठीक करने की कोशिश कर रहे थे और मैकेनिक के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक कंटेनर ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह घसीटती चली गई। ट्रक का चालक कथित तौर पर शराब के नशे में था। उसे हिरासत में ले लिया गया है। 

एक युवक की मौत

रोहित पोकले नामक एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक को कार की तरफ आता देख एक युवक कार से दूर भाग गया था और चार दोस्तों में वही सलामत बचा है। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दौंड तालुका के वखारी गांव में हुई यह दुर्घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और तब से वायरल हो रही है। प्रदीप माने नामक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और यवत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार, जब कार गर्म हो गई, तो दोस्तों ने उसे सड़क के किनारे कर दिया और गाड़ी से बाहर निकल गए। उनमें से एक ने ट्रक को आते हुए देखा और भागने में सफल रहा, लेकिन बाकी लोग ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

'एक बार सत्ता हमारे हाथ में दीजिए, मैं बताऊंगा राज्य कैसे चलाते हैं', यवतमाल में गरजे राज ठाकरे

'महाराष्ट्र बंद' पर कोर्ट ने लगाई रोक, उद्धव ने कहा- 'इतनी ही तत्परता से गुनहगारों को दिलाएं सजा'