A
Hindi News महाराष्ट्र Video: जरा सी कहासुनी के बाद रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो देख सहम जाएंगे

Video: जरा सी कहासुनी के बाद रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो देख सहम जाएंगे

योगेश पगारे ने प्रमोद रामदास वाघ के सिर पर लोहे की रॉड से 13 वार किए। इसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने योगेश को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वह तब तक नहीं रुका जब तक प्रमोद की मौत नहीं हो गई।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नाशिक से दिल दहला देने वाली घटना आई है। यहां एक युवक ने लोहे की रॉड से पीट पीटकर दूसरे युवक की हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि यह सब कुछ सड़क पर हो रहा था। घटना के समय कई लोग वहां पर मौजूद थे, लेकिन एक व्यक्ति के अलावा किसी ने भी हत्यारे को रोकने की कोशिश नहीं की। इसके उलट लोग वहां से भागते नजर आए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी ने बेरहमी से दूसरे युवक की हत्या कर दी और गाड़ी लेकर फरार हो गया।

प्रथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम नाशिक रोड के सिनर फाटा इलाके में प्रमोद रामदास वाघ पर रॉड से हमला किया गया। इस हमले में 38 वर्षीय प्रमोद की मौत हो गई। घटना सिनेर फाटा इलाके में यश टायर दुकान के पास हुई। सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रमोद बाइक पर बैठे हुए हैं और योगेश टायर की दुकान से रॉड लेकर उनके पास पहुंचता है। इसके बाद वह लगातार प्रमोद के सिर पर वार कर हत्या कर देता है और वह बाइक लेकर फरार हो जाता है।

पुराने विवाद पर हुई हत्या

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 6 बजे प्रमोद वाघ सर्विस रोड पर अपनी बाइक से जा रहे थे। योगेश पगारे और उसके साथियों ने प्रमोद को रोका। किसी पुराने विवाद को लेकर इन दोनों के बीच पहले विवाद हुआ और उसके बाद योगेश पगारे ने मृतक के शरीर पर 13 बार रॉड से वार किया, जिसमें उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जमीन के विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल नाशिक रोड पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर, महायुति में सीटों के बंटवारे का फॉर्मूला तय!

मुंबई में हिट एंड रन का मामला आया सामने, फॉर्च्यूनर की टक्कर से गई प्रोफेसर की जान