A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर एयरपोर्ट को 2 महीने में चौथी बार मिली धमकी, अब टॉयलेट में बम होने का आया ईमेल

नागपुर एयरपोर्ट को 2 महीने में चौथी बार मिली धमकी, अब टॉयलेट में बम होने का आया ईमेल

नागपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर धमकी भरा ई-मेल मिला है। टॉयलेट में बम होने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद नागपुर एयरपोर्ट की गहन तलाशी ली गई, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। फिलहाल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

नागपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर मिला धमकी भरा ईमेल- India TV Hindi नागपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर मिला धमकी भरा ईमेल

नागपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को एक बार फिर धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें टॉयलेट में बम होने की धमकी दी गई है। ये धमकी भरा ईमेल नागपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर को भेजा गया है, जिसके बाद नागपुर पुलिस, CISF के सुरक्षाकर्मियों ने नागपुर एयरपोर्ट की गहन तलाशी ली, लेकिन परिसर में कुछ भी संदिग्ध या बम जैसी वस्तु नहीं मिली। फिलहाल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

साइबर टीम भी कर रही है जांच

पिछले दो महीने में नागपुर एयरपोर्ट को ये चौथी बार बम से उड़ाने का धमकी भरा ईमेल मिला है। 18 जून को भी नागपुर एयरपोर्ट को बम की धमकी वाला फर्जी ईमेल मिला था। इसके साथ नागपुर एयरपोर्ट को अप्रैल में भी इसी तरह से बम होने की धमकी मिली थी और कल भी एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसके बाद एयरपोर्ट पर तलाशी ली गई थी, लेकिन कुछ नहीं मिला था। ये ईमेल "लॉन्ग लिफ बैलेस्टिन ग्रुप" की ओर से किए गए हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है और अपनी साइबर टीम को भी इसमें लगाया है।

 

बीते दिन भी ई-मेल पर महाराष्ट्र के नागपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। सोमवार को मिली धमकी अप्रैल से अब तक यह तीसरी बार है, जब डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को धमकी भरा संदेश मिला है। हवाई अड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) को ‘एयरोड्रम’ के शौचालय में पाइप में बम लगाए जाने के बारे में एक ई-मेल के जरिए संदेश मिला। सुरक्षाकर्मियों ने हवाई अड्डा परिसर की गहन जांच की, लेकिन उन्हें कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। 

ये भी पढ़ें-