A
Hindi News महाराष्ट्र Mumbai Worli Road Accident: मिहिर शाह पर लगेगा ड्रिंक एंड ड्राइव का चार्ज, जुटाने होंगे अहम सबूत

Mumbai Worli Road Accident: मिहिर शाह पर लगेगा ड्रिंक एंड ड्राइव का चार्ज, जुटाने होंगे अहम सबूत

मुंबई के वर्ली में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी। इस मामले में अब देखना यह है कि क्या आरोपी मिहिर शाह पर पुलिस ड्रिंक एंड ड्राइव का चार्ज लगाएगी या नहीं। बता दें कि फिलहाल आरोपी पर केवल हिट एंड रन का चार्ज लगा है।

Mumbai Worli Road Accident Mihir Shah will be charged with drink and drive important evidence will h- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मुंबई वर्ली सड़क हादसा

मुंबई के वर्ली में हुए सड़क दुर्घटना मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस मामले में अब देखना यह है कि क्या पुलिस आरोपी मिहिर शाह पर ड्रिंक एंड ड्राइव का चार्ज लगाती है या नहीं। बता दें कि शुरुआती दौर में दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में केवल हिंट एंड रन का मामला दर्ज किया है। लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस रात यह घटना हुई, उसके पहले मिहिर शाह ने अपनी चार दोस्तों के साथ जुहू के जिस पब में पार्टी की थी, वहां उन्हें हार्ड ड्रिंक सर्व की गई थी।

कौन कितने नशे में था, कैसे सबूत जुटाएगी पुलिस?

महाराष्ट्र सरकार के नियमों को मुताबिक 25 साल से कम उम्र के व्यक्ति को कोई भी हार्ड एल्कोहलिक ड्रिंक सर्व नहीं की जा सकती है। इसलिए पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट ने उस पब पर भी कार्रवाई की है, जहां मिहिर शाह और उसके दोस्ते ने घटना के पहले पार्टी की थी। पार्टी करने के बाद कौन सा व्यक्ति कितने नशे में था। इस बारे में पुलिस कैसे पता लगाएगी, क्योंकि घटना के तीन दिन बाद मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। ऐसे में अगर आरोपी का मेडिकल भी कराया जाता है तो मेडिकल रिपोर्ट में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाएगी।

शिंदे गुट के नेता का जुड़ रहा नाम

अगर पुलिस इस मामले में ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला अगर जोड़ना चाहती है तो उनके पास केवल उस दिन पब में किस व्यक्ति ने कितनी मात्रा में शराब पी, उसका सीसीटीवी फुटेज ही अहम सबूत बन सकता है। बता दें कि बीते दिनों मुंबई के वर्ली इलाके में बीएमडब्ल्यू कार से कुचलकर महिला की मौत हो गई थी। बीएमडब्ल्यू कार शिवसेना शिंदे गुट के एक सदस्य का बेटा, जिसका नाम मिहिर शाह है, वह चला रहा था। बता दें कि घटना के बाद मिहिर शाह वहां से फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था, ताकि वह विदेश न भाग सके।