A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में महिला डॉक्टर से हाथापाई और गाली गलौज, कोलकाता जैसी दरिंदगी करने की मिली धमकी

मुंबई में महिला डॉक्टर से हाथापाई और गाली गलौज, कोलकाता जैसी दरिंदगी करने की मिली धमकी

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई। मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है। कोलकाता जैसे ही अब मुंबई में एक महिला डॉक्टर को धमकी मिलने से पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

मुंबई में महिला डॉक्टर को मिली धमकी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मुंबई में महिला डॉक्टर को मिली धमकी

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि मुंबई से भी एक ऐसी घटना की कोशिश सामने आई है। मुंबई के साठे नगर इलाके में एक महिला डॉक्टर को कोलकाता के ट्रेनी डॉक्टर की तरह हाल भुगतने की धमकी दी गई है।

हाथापाई और गाली गलौज पर आ गई बात

पुलिस के मुताबिक,  शनिवार (24 अगस्त) की शाम साठे नगर के मानखुर्द में पीड़ित डॉक्टर के क्लीनिक के सामने दोपहिया वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पीड़ित डॉक्टर ने एक बच्चे को जोर से डाटा। इसके बाद बच्चा अपने साथ 3 महिलाओं को लाया और पीड़ित महिला डॉक्टर के साथ हाथपाई और गाली गलौज किया।

कोलकाता जैसी घटना की दे डाली धमकी

इसी दौरान एक आरोपी ने पीड़िता डॉक्टर को कोलकाता जैसे घटना की धमकी दे डाली। पीड़ित डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने एक युवक समेत तीन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मामला

पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ धारा 346/2024, 118(1), 115(2), 74, 79, 351(2), 352, 324(4), 3(5) BNS के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपियों के नाम बताएं हैं। पहले आरोपी का नाम काजल रामास्वामी और दूसरे का अरुणा इंगले है।

पुलिस ने आरोपियों की जो जानकारी दी है, वह इस प्रकार है...

  1.  काजल रामास्वामी
  2. अरुणा इंगले
  3.  एक अनजान महिला
  4. एक 17 साल का बच्चा