A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई के चेंबूर इलाके में बड़ा हादसा, दुकान में आग लगने से दो बच्चों समेत 7 लोगों की मौत- VIDEO

मुंबई के चेंबूर इलाके में बड़ा हादसा, दुकान में आग लगने से दो बच्चों समेत 7 लोगों की मौत- VIDEO

आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 बच्चे भी शामिल थे। आग दुकान के मीटर बॉक्स में लगी थी। धीरे-धीरे ये आग दुकान से होते हुए पूरे घर में फैल गई।

मुंबई के चेंबूर इलाके में लगी आग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुंबई के चेंबूर इलाके में लगी आग

मुंबई के चेंबूर इलाके में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सुबह करीब 5 बजे दुकान के ग्राउंड प्लस वन (G+1) स्ट्रक्चर में आग लग गई। आग दुकान के मीटर बॉक्स में लगी जो धीरे-धीरे पूरे घर में फैल गई। इस आग में जलकर 7 लोगों की मौत हो गई। आग पर काबू पा लिया गया है।

दुकान के ऊपरी मंजिल पर रहता था परिवार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर दुकान थी। उपरी मंजिल पर परिवार रहता था। आग में जलकर एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। इस घटना में जिनकी मौत हुई है।  उनके नाम भी सामने आ गए हैं।

दो बच्चों समेत 7 लोगों की गई जान

7 साल की बच्ची पारिस गुप्ता  
10 साल का बच्चा नरेंद्र गुप्ता
30 साल की मंजू प्रेम गुप्ता
39 साल की अनीता गुप्ता
30 साल के प्रेम गुप्ता
दो अन्य लोगों की इस आगजनी में जान गई है।

जलकर राख हुआ दुकान और घर का सामान

दुकान व घर में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। घर के अंदर सो रहे 7 लोगों की आग लगने से मौत हो गई। दुकान और घर का सारा समान भी जलकर राख हो गया।

घर के अंदर से आ रहीं थीं चिल्लाने की आवाजें

स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान में आग लगने की घटना काफी भयावह थी। दुकान व घर से आग की लपटें उठ रही थीं। घर के अंदर से लोग चिल्ला रहे थे। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की पर वह सफल नहीं हो सके। इसके बाद फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम को सूचना दी गई।