A
Hindi News महाराष्ट्र लोकल ट्रेन में इटालियन मेड पिस्टल ले जा रहा था मॉडल, मुंबई पुलिस ने दबोचा तो बताई ये वजह

लोकल ट्रेन में इटालियन मेड पिस्टल ले जा रहा था मॉडल, मुंबई पुलिस ने दबोचा तो बताई ये वजह

मुंबई पुलिस ने आरोपी मॉडल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्श बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास पुल पर ट्रॉली बैग में अवैध पिस्टल और 14 कारतूस लिए जा रहा था।

पुलिस ने आरोपी मॉडल को गिरफ्तार किया- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपी मॉडल को गिरफ्तार किया

मुंबई की लोकल ट्रेन में इटालियन पिस्टल ले जाने के आरोप में जीआरपी पुलिस ने बोरीवली रेलवे स्टेशन से एक बिहार के मॉडल को गिरफ्तार किया है। प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अभय कुमार और उमेश कुमार चौरसिया को मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन से बीते शुक्रवार ट्रेन में इटालियन मेड पिस्टल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

अवैध पिस्टल के साथ 14 कारतूस

पुलिस ने रुटीन चेकअप के दौरान मॉडल को गिरफ्तार किया है। अभय कुमार को बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास पुल पर ट्रॉली बैग में अवैध पिस्टल और 14 कारतूस ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस इस मामले में कर रही पूछताछ

फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने बंदूक कहां से खरीदी? इसका मोटिव क्या था? पुलिस इन सभी मामलों में जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही आरोपियों से सभी सवालों के जवाब निकलवा लेगी।

18,500 रुपये में खरीदी पिस्टल

वहीं, आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसने स्टेटस सिंबल के तौर पर इस बंदूक को खरीदा था। आरोपी ने लगभग 18,500 रुपये में पिस्टल और 5040 रुपये उसकी गोलियां खरीदी थीं। पुलिस अभी मॉडल से इस मामले में और पूछताछ कर रही है। 

15 अगस्त के चलते सख्त है सुरक्षा व्यवस्था

इस घटना के बाद से स्टेशन के आसपास और भी ज्यादा सतर्कता बढ़ा दी गई है। 15 अगस्त के चलते रेलवे स्टेशन में पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था को सख्त किया गया है। पुलिस ने कहा यहां आने जाने वाले सभी यात्रियों और संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।