A
Hindi News महाराष्ट्र MNS के कार्यकर्ताओं ने NCP विधायक की कार संग जमकर की तोड़फोड़, समर्थकों संग हुई हाथापाई भी; देखें VIDEO

MNS के कार्यकर्ताओं ने NCP विधायक की कार संग जमकर की तोड़फोड़, समर्थकों संग हुई हाथापाई भी; देखें VIDEO

महाराष्ट्र की राजनीति फिर से गर्म हो रही है, आलम हाथापाई तक पहुंच गया है, आज MNS के कार्यकर्ताओं ने NCP विधायक की कार संग जमकर तोड़फोड़ की है।

MNS Worker- India TV Hindi Image Source : INDIA TV MNS के कार्यकर्ताओं ने NCP विधायक की कार संग जमकर की तोड़फोड़

महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों उबाल देखने को मिल रहा है। हर पार्टी एक-दूसरे को लेकर जमकर बयानबाजी करती नजर आ रही है, लेकिन आज बयानबाजी हाथापाई में तब्दील हो गई है, दरअसल राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी MNS ने NCP विधायक की कार में जमकर तोड़फोड़ की है। साथ ही NCP विधायक के समर्थकों संग हाथापाई भी की गई है।

MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

मिली जानकारी के मुताबिक, NCP अजित पवार गुट के विधायक अमोल मिटकरी की कार में आज MNS के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। ये तोड़फोड़ तब हुई जब अमोल मिटकरी की कार में महाराष्ट्र के अकोला गेस्ट हाउस के बाहर थी, इस दौरान MNS के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ और नारेबाज़ी की। साथ ही अमोल मिटकरी के समर्थकों और MNS के कार्यकर्ताओं के बीच हल्की हाथापाई भी हुई। बताया जा रहा कि घटना के वक्त अजित गुट के विधायक गेस्ट हाउस में मौजूद थे।

एक बयान को लेकर थे नाराज

गौरतलब है कि एमएलए मिटकरी के एक बयान को लेकर MNS के कार्यकर्ता खासा नाराज थे। मिटकरी ने राज ठाकरे को एक दिन पहले "महाराष्ट्र की राजनीति का सुपारीबाज़" बताया था, इसी बात को लेकर MNS के कार्यकर्ता नाराज चल रहे थे। हालांकि इस घटना के खिलाफ अमोल मिटकरी ने अकोला के SP से लिखित शिकायत की है।

कैसे शुरू हुआ ये विवाद?

सोमवार को पुणे के दौरे के दौरान राज ठाकरे ने शहर में खडकवासला डैम से छोड़े गए पानी से फ्लैश फ्लड की घटना पर अजित पवार पर चुटकी लेते हुए कहा था की "आश्चर्य है, अजित पवार के न रहते हुए भी डैम भर गया? असल में राज ठाकरे ने अजित पवार को अप्रैल 2013 में पुणे में सूखे के दौरे के दौरान दिए उस बयान पर मखौल उड़ाया जिसमे अजित पवार ने कहा था "पानी कहां से लाएं..क्या पेशाब करूँ?"

क्या कहा था अमोल मिटकरी ने?

इसी बयान पर पलटवार करते हुए अजित पवार के विधायक अमोल मिटकरी ने राज ठाकरे पर हमला बोला था और कहा कि "टोल और मस्जिद लाउडस्पीकर के नाकामयाब आंदोलन के सुपारीबाज़ नेता को अजित पवार  के बारे में नहीं बोलना चाहिए"

ये भी पढ़ें:

20 अगस्त को चुनावी बिगुल फूंकेगी कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा- हम पूरी तरह से तैयार
यशश्री शिंदे हत्याकांड: हत्या का मुख्य आरोपी दाऊद शेख कर्नाटक से गिरफ्तार