A
Hindi News महाराष्ट्र 'उद्वव ने राज ठाकरे के साथ किया विश्वासघात, महायुति में अभी भी चल रही गठबंधन की बात'- मनसे नेता बाला नांदगांवकर

'उद्वव ने राज ठाकरे के साथ किया विश्वासघात, महायुति में अभी भी चल रही गठबंधन की बात'- मनसे नेता बाला नांदगांवकर

इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में मनसे नेता बाला नांदगांवकर शामिल हुए। मनसे नेता नांदगांवकर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी का एजेंडा बताया और उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा है।

मनसे नेता बाला नांदगांवकर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मनसे नेता बाला नांदगांवकर

India Tv Chunav Manch: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गतिविधियां तेज हैं। इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' कार्यक्रम में आज राज्य के दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चुनाव लड़ रही है। इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' कार्यक्रम में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के नेता बाला नांदगांवकर शामिल हुए। मनसे नेता बाला नांदगांवकर इंडिया टीवी के तीखे सवालों के जवाब दिए।

मनसे नेता ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर बाला नांदगांवकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। वहीं, मनसे महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ चुनाव नहीं लड़ रही है। इस पर जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्या है कि आप पीएम मोदी से प्रभावित होने के बाद भी बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं?

महायुति के साथ अभी चल रही बातचीत

इस पर मनसे नेता ने कहा कि उन्हें हमेशा ही बी टीम कहा जाता है। महायुति गठबंधन के साथ अभी भी बातचीत चल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मनसे के वर्कर जमीन पर उतर कर काम कर रहे हैं। इसका असर चुनावी परिणामों में दिखेगा।

उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे के साथ किया विश्वासघात 

इसके साथ ही मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे के साथ विश्वासघात किया है। उद्धव की शिवसेना महाराष्ट्र में बहुत कमजोर है। चुनाव में उनकी पार्टी की कुछ खास नहीं करने वाली है। 

250 सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने इस बार महाराष्ट्र की 288 में से करीब 250 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इसका ऐलान पार्टी प्रमुख राज ठाकरे पहले ही कर चुके हैं। एमएनएस ने 45 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है। इस चुनाव में राज ठाकरे के बेटे अमित को भी उम्मीदवार बनाया गया है। अमित ठाकरे माहीम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

क्या राज ठाकरे की पार्टी बिगाड़ेगी खेल?

बता दें कि महाराष्ट्र में 20 नवंबर को विधानसभा के चुनाव हैं। 23 नवंबर को नतीजे आएंगे। महाराष्ट्र में महायुति और महा विकास अघाड़ी (MVA) गठबंधन के बीच मुख्य मुकाबला है। ऐसे में राज ठाकरे की पार्टी कितनी सीट जीत पाती है? ये देखने वाली बात होगी।