A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के नागपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट, बस और ट्रक के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र के नागपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट, बस और ट्रक के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र में नागपुर के भिवापुर में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नागपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नागपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट

नागपुरः महाराष्ट्र में नागपुर के भिवापुर में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, निजी ट्रेवल बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 बस का सामने का हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार ट्रक ने बस को टक्कर मारी और रोड के किनारे बने रेस्टोरेंट के पास बस जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का सामने का हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत काफी गंभीर है। प्रारंभिक जांच में ट्रक चालक की लापरवाही एवं तेज गति बताया जा रहा है। 

हादसे में ट्रक भी पलट गया

बताया जा रहा है कि भिवापुर में सामने से आ रहे हैं तेज रफ्तार के ट्रक ने निजी बस को टक्कर मार दी। इससे बस का अगले हिस्से के परखच्‍चे उड़ गए। वहीं ट्रक भी पलट गया। जेसीबी बुलाकर रोड से दोनों वाहनों को हटवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की मृतकों की शिनाख्त कर रही है।