A
Hindi News महाराष्ट्र बैंक ऑफ महाराष्ट्र में घुसकर मैनेजर की पिटाई, VIDEO हो रहा वायरल

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में घुसकर मैनेजर की पिटाई, VIDEO हो रहा वायरल

जालना जाफराबाद के बैंक ऑफ महाराष्ट्र में बैंक मैनेजर धीरेंद्र कुमार सोनकर के साथ मारपीट और गाली गलौच की गई है। बैंक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त के दिन कुछ लोग सुबह उनके केबिन में घुस आए थे।

Jalna- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB बैंक मैनेजर पर हमला करता हुआ शख्स

जालना: महाराष्ट्र के जालना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बैंक मैनेजर के केबिन में घुसकर लोगों ने उसकी पिटाई की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला?

जालना जाफराबाद के बैंक ऑफ महाराष्ट्र में कुछ लोगों ने बैंक मैनेजर धीरेंद्र कुमार सोनकर के केबिन में घुसकर उनकी पिटाई की और गाली-गलौच की। पुलिस को दिए गए बयान में बैंक मैनेजर ने बताया है कि मयूर नाम के व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की है।

बैंक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त के दिन कुछ लोग सुबह उनके केबिन में घुस आए। इस दौरान एक शख्स ने अपना नाम मयूर बोर्डे बताया। उसके साथ 5-6 लोग और थे। उन्होंने खुद को किसान संगठन का पदाधिकारी बताते हुए मेरे साथ मारपीट की और कहा कि मैं किसानों को बिना पैसे दिए वापस भेज देता हूं।

बैंक मैनेजर ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें जमकर गाली दीं और मारपीट की। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है और बीएनएस की धारा 132, 121(1), 296, 189(2) 191(2) और 352 के तहत केस दर्ज कर लिया है।