A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई लोकल ट्रेन पर लटक कर स्टंट करने वाले को ढूंढते हुए पहुंची पुलिस, एक हाथ-पैर का मिला युवक, देखें-वीडियो

मुंबई लोकल ट्रेन पर लटक कर स्टंट करने वाले को ढूंढते हुए पहुंची पुलिस, एक हाथ-पैर का मिला युवक, देखें-वीडियो

मुंबई की लोकल ट्रेन में युवक का स्टंट करते हुए वायरल वीडियो हुआ था। पुलिस जांच में पता लगा ऐसे ही एक स्टंट के दौरान युवक ने अपना एक हाथ और पैर खो दिया है।

स्टंट करने की लगी ऐसी लत कि गंवा बैठा एक हाथ और पैर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्टंट करने की लगी ऐसी लत कि गंवा बैठा एक हाथ और पैर

मुंबईः बीते दिनों मुंबई के शिवडी रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसमें एक लड़का मुंबई की लोकल ट्रेन पर लटककर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जब रेलवे पुलिस की तरफ से इस मामले में जांच की गई तो वीडियो में वायरल लड़का पुलिस को मिला और पता लगा ऐसे ही एक स्टंट के दौरान लड़के ने अपना एक हाथ और एक पैर गंवा दिया है।

 स्टंट करने वाले की हुई पहचान

मिली जानकारी के मुताबिक अनुसार, आरपीएफ हाल ही में उस व्यक्ति को उसके घर पर ढूंढने में सफल रही, जिसकी पहचान वडाला के एंटोप हिल निवासी फरहत अज़ा शेख के रूप में हुई है। पुलिस ने देखा कि स्टंट करने वाले लड़का एक हाथ और पैर गंवा चुका है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद 14 जुलाई को रेलवे पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई और पता लगा कि जिस आरोपी की वह तलाश कर रहे हैं। उसका वह वीडियो 7 मार्च का है और वह मुंबई के एंटॉप हिल में रहता है।

पुलिस ने दर्ज किया था मामला

बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद जब उस व्यक्ति की तलाश की गई तो पुलिस उसके घर पहुंची और पता लगा कि मुंबई के मस्जिद रेलवे स्टेशन पर इसी प्रकार का स्टंट करते हुए उस लड़के ने अपना बाया हाथ और पर खो दिया। पहले वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

इसके बाद अपनी खोजबीन शुरू की जांच में पुलिस को पता लगा कि आरोपी ने 7 मार्च को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस जाने वाली ट्रेन से शिवडी रेलवे स्टेशन के पास यह वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर भी डाला।