A
Hindi News महाराष्ट्र ओवर स्पीड ने ली जान, फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे गिरा शख्स; सामने आया Video

ओवर स्पीड ने ली जान, फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे गिरा शख्स; सामने आया Video

महाराष्ट्र के नागपुर में एक बाइक सवार युवक फ्लाईओवर से गिर गया। करीब 50 फीट ऊपर से गिरने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे गिरा शख्स।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे गिरा शख्स।

नागपुर: जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां पर मौजूद पार्डी फ्लाईओवर से एक बाइक सवार अचानक अनियंत्रित होकर गिर गया। हादसे के बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह तेज रफ्तार से अपनी बाइक पर बैठकर ऑफिस की ओर जा रहा था। अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और पार्डी फ्लाईओवर से सीधे नीचे गिर गया। करीब 45 से 50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने के बाद उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में चालक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

तेज रफ्तार से चला रहा था बाइक

दरअसल, नागपुर में एक युवक को तेज रफ्तार से बाइक चलाना भारी पड़ गया। युवक इतनी तेज बाइक चला रहा था कि बाइक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 45-50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया। युवक नागपुर के पार्डी फ्लाईओवर पर तेज गति से अपने ऑफिस की तरफ जा रहा था। तभी उसकी बाइक से संतुलन बिगड़ गया और वह फ्लाईओवर पर लगे साइन बोर्ड के साथ लगभग 45 से 50 फीट नीचे गिर गया। घटनास्थल पर मौजूद लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

टर्निंग पर फिसल गई बाइक

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार मृतक योगेश्वर चुटे की बाइक तेज गति में होने के कारण पुल के टर्निंग पर फिसल गई। इसके बाद उसकी बाइक पार्डी फ्लाईओवर की पैराफिट से जा टकराई। बाइक से नियंत्रण खोने के बाद युवक लोहे के साइन बोर्ड सहित पुल से करीब 45 से 50 फीट नीचे गिर गया। योगेश्वर चुटे महाराष्ट्र के गोंदिया जिला के रहने वाला था। नागपुर में फाइनेंस कंपनी में वह प्रतिनिधि का काम करता था। फ्लाईओवर पर जा रहे किसी वाहन चालक ने घटना के बाद वीडियो बना लिया, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 

'सरकार के लिए आखिरी मौका', मनोज जरांगे ने फिर भरी हुंकार, इस दिन से शुरू करेंगे अनशन

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमले के बाद PM मोदी ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा