A
Hindi News महाराष्ट्र रेलवे स्टेशन पर सूटकेस लेकर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने शक होने पर जांच की तो मच गई सनसनी

रेलवे स्टेशन पर सूटकेस लेकर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने शक होने पर जांच की तो मच गई सनसनी

दादर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवानों की नजर एक ट्रैवल बैग पर पड़ी जिसे एक व्यक्ति लेकर जा रहा था। शख्स की हरकतें संदिग्ध होने पर आरपीएफ के जवानों ने उसे रोका और बैग की तलाशी ली।

सूटकेस में मिला शव- India TV Hindi Image Source : IANS सूटकेस में मिला शव

महाराष्ट्र के दादर रेलवे स्टेशन पर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन से एक बैग से शव बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवान दादर रेलवे स्टेशन पर गश्त पर निकले थे। तभी आरपीएफ जवानों की नजर एक ट्रैवल बैग पर पड़ी जिसे एक व्यक्ति लेकर जा रहा था। शख्स की हरकतें संदिग्ध होने पर आरपीएफ के जवानों ने उसे रोका और बैग की तलाशी ली।

बैग खोलते ही RPF जवानों के उड़े होश  

सुरक्षा बल के जवानों को बैग और उसके हाव भाव को लेकर शक हुआ तो जवानों ने उससे पूछताछ की। वह न बोल सकता था न सुन सकता था, केवल इशारों में बात कर रहा था। संदेह होने पर जांच के दौरान ट्रैवल बैग को खोलते ही आरपीएफ के जवानों के होश उड़ गए। बैग में खून से लथपथ हालत में एक शव मिला। रेलवे सुरक्षा बल ने जांच की तो पता चला कि यह शव अरशद अली नाम के शख्स का है। वह बैग में शव भरकर कहीं ठिकाने लगाने ले जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक, ट्रैवल बैग ले जा रहे शख्स का नाम जय चावड़ा है। इस मामले में चावड़ा के दोस्त शिवजीत सिंह का नाम भी सामने आया है। शिवजीत सिंह पर आरोप है कि उसने अपने दोस्त जय की अरशद अली नाम के शख्स की हत्या करने में मदद की।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी शिवजीत को उल्हासनगर से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा जय चावड़ा को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार जब्त कर लिया है। पुलिस की मानें तो हत्या की घटना मुंबई के पायधुनी इलाके में हुई। रेलवे सुरक्षा बल ने इस मामले को पायधुनी पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल हत्या के सही कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

माता-पिता ने अपने बेटे के खून से रंगे दोनों हाथ, शव जलाकर तालाब में फेंका; हैरान कर देगी वजह

गर्लफ्रेंड को घर बुलाया... फिर बातचीत में आया तीसरे का जिक्र, लड़के ने चौथी मंजिल से दिया धक्का